Gossipganj.com
Film & TV News

अतिथि तुम कब जाओगे के बाद गेस्ट इन लंदन में भी नज़र आएंगे अजय देवगन

अतिथि तुम कब जाओगे के बाद गेस्ट इन लंदन में भी नज़र आएंगे अजय देवगन , अतिथि तुम कब जाओगे में अजय देवगन और कोंकणा सेन शर्मा ने लीड किरदार निभाया था। निर्देशक अश्विनी धीर ने यह बात स्पष्ट की है कि ‘गेस्ट इन लंदन’ में अजय देवगन नज़र आ सकते हैं। अश्विनी ने बताया है कि उनकी नई फिल्म का पुरानी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है यानी अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल नहीं है बल्कि नई कहानी है। हाल ही में निर्देशक से यह पूछा गया कि क्या वहो अजय देवगन को फ़िल्म में मिस नहीं करेंगे? इस पर अश्विनी का कहना था कि मिस तो तब करेंगे, जब वह फ़िल्म में नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि अजय देवगन किस तरह उस फ़िल्म में शामिल होंगे। लेकिन, उन्होंने इतना जरूर बताया है कि अजय फ़िल्म में किसी न किसी रूप में होंगे।

‘अतिथि तुम कब जाओगे’ में अजय देवगन और कोंकणा सेन शर्मा ने लीड किरदार निभाया था। निर्देशक अश्विनी धीर ने यह बात स्पष्ट की है कि ‘गेस्ट इन लंदन’ में अजय देवगन नज़र आ सकते हैं। अश्विनी ने बताया है कि उनकी नई फिल्म का पुरानी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है यानी ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ का सीक्वल नहीं है बल्कि नई कहानी है। हाल ही में निर्देशक से यह पूछा गया कि क्या वहो अजय देवगन को फ़िल्म में मिस नहीं करेंगे? इस पर अश्विनी का कहना था कि मिस तो तब करेंगे, जब वह फ़िल्म में नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि अजय देवगन किस तरह उस फ़िल्म में शामिल होंगे। लेकिन, उन्होंने इतना जरूर बताया है कि अजय फ़िल्म में किसी न किसी रूप में होंगे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार अजय किस अंदाज में फ़िल्म में शामिल होते हैं। क्या वह वाकई कैमियो अपीयरेंस देंगे या फिर किसी और कनेक्शन के माध्यम से फ़िल्म में उनकी उपस्थिति दर्ज की जायेगी। ‘गेस्ट इन लंदन’ में कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और परेश रावल अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फ़िल्म 7 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार अजय किस अंदाज में फ़िल्म में शामिल होते हैं। क्या वह वाकई कैमियो अपीयरेंस देंगे या फिर किसी और कनेक्शन के माध्यम से फ़िल्म में उनकी उपस्थिति दर्ज की जायेगी। ‘गेस्ट इन लंदन’ में कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और परेश रावल अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फ़िल्म 7 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।