Gossipganj
Film & TV News

ऐश्वर्या राय के साथ ननद श्वेता नंदा की खटपट! जानिए पूरी सच्चाई

1

ऐश्वर्या राय के साथ ननद श्वेता नंदा की खटपट! जानिए पूरी सच्चाई, अभिषेक बच्चन 5 फरवरी को अपना 42वां जन्‍मदिन मनाएंगे। ऐसे में ऐश्वर्या राय ने पति के बर्थडे की तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें इस बार अभिषेक का बर्थडे बच्चन परिवार के साथ नहीं मनाया जाएगा। इसकी वजह हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। अब इस पर कितना यकीन किया जाए लेकिन अफवाहों का बाज़ार गर्म है।

खबरों के अनुसार, ऐश्वर्या और उनकी ननद श्वेता बच्चन के बीच आपस में बिल्कुल नहीं बनती। इससे पहले विराट और अनुष्का की शादी में देखा गया था कि किस तरह ऐश ने श्वेता को अवॉयड कर दिया था। ऐश, अभि के साथ रिसेप्‍शन में पहुंची थीं। वहीं श्वेता अपने पिता बिग बी के साथ नजर आई थीं। इसी वजह से ऐश्वर्या अभिषेक का बर्थडे परिवार के साथ नहीं मनाना चाहतीं। अब इस अफवाह में कितनी सच्चाई है ये तो बच्चन परिवार ही बता सकता है।  खैर सच जो भी हो लेकिन इससे ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स को धक्का पहुंचा है साथ ही बिग बी के फैन्स को भी बुरा लग रहा होगा।

खबरों के मुताबिक, अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ जन्मदिन मनाने सिडनी जा सकते हैं। असल में ऐश्वर्या राय को सिडनी में एक ग्रैंड इवेंट में जाना है। इसलिए ऐश अभि और अपनी बेटी को भी ले जाना चाहती हैं।हाल ही में ऐश्वर्या को राष्ट्रपति भवन दिल्ली में फर्स्ट लेडीज अवार्ड से नवाजा गया इसलिए कपल के लिए ये डबल सेलीब्रेशन का मौका होगा। तबीयत खराब होने के बाद भी ऐश्वर्या राय इस सम्मान को लेने पहुंची थीं।

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या एक फरवरी को सिडनी के लिए रवाना होंगे और 2 को वहां पहुंचेंगे। 3 को ऐश्वर्या राय को इवेंट में शामिल होना और 5 को जन्मदिन मनाने के बाद वो 7 को वापस भारत लौटेंगे। खैर जो भी हो हम तो यही उम्मीद करते हैं कि ये सिर्फ अफवाह ही हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.