रात और दिन में काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 1967 की फिल्म का रीमेक

0
66
रात और दिन

रात और दिन में काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 1967 की फिल्म का रीमेक, फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन रात और दिन के रीमेक में नजर आ सकती हैं। ऑरिजनल फिल्म को सत्येन बोस ने बनाया था और इसमें नरगिस दत्त थीं। इस रोल के लिए पहले माधुरी दीक्षित का नाम भी लिया जा रहा था। माधुरी के अलावा बीच में तब्बू का नाम भी सामने आया था, लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं था। अब ऐश के नाम की चर्चा है। ऐश को अपने रोल के लिए उनकी पिछली फिल्मों में तारीफ मिली है। उनकी फिल्म जज्बा या सरबजीत खास नहीं चलीं, लेकिन उन्हें उनके रोल के लिए सराहना मिली। वहीं, इन दिनों डार्क थ्रिलर फिल्मों का रीमेक बनाने का चलन बढ़ रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म इत्तेफाक का भी रीमेक बनाया गया। अब बारी ‘दिन और रात की’ है।

इसे भी पढ़िए:   दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के इश्क से परेशान हो गए हैं बागी 2 के मेकर्स

अब इसके रीमेक में ऐश्वर्या राय बच्चन को लिए जाने की खबर है। इसे प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन। कपूर प्रोड्यस करेंगे। पहले कहा जा रहा था कि प्रड्यूसर जोड़ी अब्बास-मस्तान इसे प्रोड्यूस करेगी। सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या खुद अपने लिए एक खास रोल की तलाश में थीं, जिसमें वह कुछ अच्छा कर पाएं। फिल्म में उन्हें एक ऐसी महिला का किरदार निभाने का मौका मिलेगा, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर की शिकार है।

इसे भी पढ़िए:   आशिकी 3 में आशिकी फरमाएंगी आलिया भट्ट, वो भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ

ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार डबल रोल का किरदार निभाने जा रही हैं। उनकी अगली फिल्म ‘दिन और रात’ में डुअल कैरेक्टर कर सकती हैं। बता दें कि ऐश्वर्या की रात और दिन थ्रिलर फिल्म होगी। जल्द ही वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिलहाल अभी तक उनके अपोजिट को-एक्टर कौन होंगे, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। अगर सब कुछ सही रहा तो वह संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार निभाते हुए दिख सकती हैं। यह 1967 की रीमेक फिल्म होगी। ऑरिजनल दिन और रात फिल्म के डायरेक्टर सत्येन बोस थे।

इसे भी पढ़िए:   कीर्ति खरबंदा की शादी में ज़रूर आना, नहीं तो राजकुमार राव परेशान कर देंगे

LEAVE A REPLY

2 × two =