Gossipganj
Film & TV News

रिया सेन को शादी के बाद पर्दे पर सेक्स सीन करने में डर लगता है!

0 191

रिया सेन को शादी के बाद पर्दे पर सेक्स सीन करने में डर लगता है! , हाल ही में अपनी शादी के बाद सुर्खियों में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन एक बार फिर से चर्चा में हैं। शादी से पहले शुरू की एक एडल्ट फिल्म में अब रिया सेन इंटीमेट सीन नहीं करना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। इस बारे में उन्होंने निर्देशक से बात भी की है।

रिया का कहना है कि उन्हों ने इस फिल्म् के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्स  के मना किया। पढ़ी स्क्रिप्ट इस फिल्मो में रिया लीड रोल निभा रही हैं। स्क्रि प्टस पढ़ने के बाद रिया को महसूस हो गया था कि उन्हें  अपने को-स्टारर निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करने होंगे।

शूटिंग वाले दिन रिया को यह सीन शूट करने में थोड़ी परेशानी महसूस हुई तो उन्होंइने निर्देशक सुयश वडवाकर से बात की। इंटीमेट सीन्सर से परेशान रिया ने अपने बयान में कहा है, ‘मैं इंटीमेट सीन्सव को लेकर थोड़ी परेशान हो गई थी और इसलिए मैंने अपने निर्देशक से बात की और आखिरकार निर्देशक को इन इंटीमेट सीन्सो को थोड़ा टोन डाउन करने के लिए मना लिया।

रिया सेन आने वाली फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2.2 रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उन्हें एक्टर निशांत मल्कानी के साथ बेहद स्टीमी सेक्स सीन देने होंगे, इस तरह के सीन इस फिल्म की पहली सीरीज में भी थे। वहीं अब रिया सेन इन स्टीमी सेक्स सीन से डर गई हैं।

हाल ही में रिया सेन की शादी हुई है। जिसके बाद ये बात सामने आई है कि वे फिल्म में सेक्स सीन नहीं करना चाहतीं। एकता कपूर की नई वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ का पहला पोस्‍ट सोमवार को सामने आया और इस पोस्‍टर ने आते ही सुर्खियां बटोर ली हैं। दिखाई बोल्डनेस इस बेहद बोल्‍ड पोस्‍टर में एक्‍ट्रेस करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता नजर आ रहे हैं। करिश्मा पूरी तरह बैकलेस दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ करिश्‍मा अपने इस सुपरहॉट पोस्‍टर के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं अब सामने आया है कि इस फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस रिया सेन ने इसी फिल्‍म के लिए कुछ इंटीमेट सीन शूट करने से इंकार कर दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...