Gossipganj
Film & TV News

अनुष्का शर्मा की परी की बनेगी तमिल में रीमेक!

अनुष्का शर्मा की पहली हॉरर फिल्म

0 238

अनुष्का शर्मा की परी की बनेगी तमिल में रीमेक! बॉल‍ीवुड ऐक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की हाल‍िया र‍िलीज फ‍िल्‍म ‘परी’ को आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी पसंद क‍िया। इसकी वजह थी कि भारत में बनने वाली हॉरर फ‍िल्‍मों से यह अलग और फ्रेश थी। फ‍िल्‍म के ल‍िए अनुष्‍का ने अपना लुक खतरनाक बनाया जो हिंसा से काफी भरा था। अब ऐसा लग रहा है कि फ‍िल्‍म की प्रस‍िद्ध‍ि रीजनल सिनेमा में भी पहुंच गई है। अनुष्का की क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद रिलीज हुई ये पहली फिल्म है। ‘परी’ के अलावा अनुष्का वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग कर रही है। वहीं इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ आने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ भी दिखाई देंगी।

र‍िपोर्ट्स की मानें तो अनुष्‍का की इस फ‍िल्‍म का तमिल भाषा में रीमेक बन सकता है। बता दें, हॉरर फ‍िल्‍मों को तमिल फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी पसंद क‍िया जाता है और शायद यही कारण है कि ‘परी’ का रीमेक बनने के ल‍िए तैयार है। फ‍िल्‍म के मेकर्स को कई अच्‍छ ऑफर्स मिल रहे हैं और जैसे ही डील फाइनल होती है, वे जल्‍द ही इसकी आधिकार‍िक घोषणा करेंगे। बता दें, ‘परी’ अनुष्का द्वारा प्रड्यूस की गई तीसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्‍होंने ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ को प्रड्यूस क‍िया था।

पाकिस्तान में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को भी बैन कर दिया गया है। इस फिल्म पर पाकिस्तान ने गैर-इस्लामिक मूल्यों और मुस्लिम विरोधी भावनाओं को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, ‘पाकिस्तान में परी को बैन कर दिया गया है, क्योंकि यह फिल्म काले जादू, कुछ गैर-इस्लामिक मूल्यों और मुस्लिम विरोधी भावनाओं को बढ़ावा देती है।’ इसके अलावा पाकिस्तानी चैनल जियो टीवी ने वहां के सेंसर बोर्ड से जुड़े एक सूत्र के हवाले से कहा है, ‘इस फिल्म में न सिर्फ कुरान की आयतों को हिन्दू मंत्रों के साथ मिलाया गया है, बल्कि कुरान की आयतों को काले जादू के लिए प्रयोग करते हुए मुस्लिमों को नकारात्मक तरीके से पेश किया गया है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...