Gossipganj
Film & TV News

खुशी कपूर और शाहरूख खान के बेटे आर्यन को लेकर फिल्म लॉन्च करेंगे करण जौहर?

0 207

खुशी कपूर और आर्यन खान को लेकर करण जौहर फिल्म अनाउन्स कर सकते हैं। ऐसी बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है। जाहन्वी कपूर ने अपने करियर की बेहतरीन शुरूआत की है। उनकी पहली फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस किया है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नज़र आए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्ववी की बहन खुशी कपूर भी जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर सकती है। माना जा रहा है कि उनके साथ लीड रोल में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान लीड रोल निभा सकते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान वोग मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आई हैं। इस कवर पेज को खुद उनके पिता शाहरुख खान ने लॉन्च किया था। कवर पेज पर सुहाना के लुक की कई लोगों ने प्रशंसा की तो कई लोगों ने इसे वंशवाद से जोड़ा था। कई लोगों ने यह कह कर सुहाना को ट्रोल करने की कोशिश की थी कि वो शाहरुख खान के बेटी हैं इसीलिए उन्हें इस मैग्जीन के कवर पेज पर जगह मिली है। इसके अलावा खुशी की बहन जाह्नवी के लिए भी धड़क का सफर चुनौतीपूर्ण रहा। इस फिल्म से पहले तक जाह्नवी पर परफॉर्मेंस का काफी दबाव था। वे सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं और जाह्नवी पर उम्मीदों का पहा़ड़ था। हालांकि उनके परिवार ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। जाह्नवी कपूर खुद बताती हैं कि उनके पिता बोनी और बहन ने जब फिल्म देखी तो वह खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। उन्हें जाह्नवी पर बहुत गर्व हो रहा था।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खुशी जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर सकती हैं। माना जा रहा है कि खुशी को लॉन्च करने का जिम्मा भी करण जौहर उठाने वाले हैं। करण ने बोनी कपूर से खुशी को लॉन्च करने की जिम्मेदारी ले ली है।  हालांकि खुशी के डेब्यू की बात को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है और खुशी की पहली फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश हो रही है। वहीं खुशी के अपोज़िट आर्यन को लॉन्च के मामले में खबर ये है कि ये करण का गेम प्लान है और देखना ये होगा कि ये प्लान कहां तक कामयाब हो पाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...