Gossipganj
Film & TV News

मिलिंद सोमन 52 साल की उम्र में करने वाले हैं 26 साल की गर्लफ्रैंड से शादी!

0 226

मिलिंद सोमन 52 साल की उम्र में करने वाले हैं 26 साल की गर्लफ्रैंड से शादी! 52 साल की उम्र में भी जवान दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाले मॉडल मिलिंद सोमन आपको बहुत जल्द अपना शादी की खबर दे सकते हैं। पिछले कुछ समय से अपने से उम्र में काफी छोटी लड़की के साथ अफेयर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब खबर है कि मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड से जल्द ही शादी करने वाले हैं। मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन एक्टर मिलिंद सोमन बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ ! 52 साल के मिलिंद ने अपनी गर्ल फ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी करने का फैसला लिया है। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें अंकिता, मिलिंद से  28 साल छोटी हैं और उनकी उम्र 23 साल की हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिलिंद हाल ही में अंकिता से परिवार से गुवाहाटी में मिले है। अगर सबकी सहमती होगी तो मिलिंद और अंकिता जल्द शादी कर सकते है। यह दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते है।  मिलिंद, अंकिता के भतीजे के बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे जहा पर वो अंकिता के पूरे परिवार से मिलेंगे और शादी का प्रस्ताव फॅमिली के सामने रखेंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी उम्र में बड़ा अंतर होने की वजह से अंकिता के पैरंट्स इस रिश्ते से खुश नहीं थे लेकिन मिलिंद के अच्छे स्वभाव को देखकर वे बाद में मान गए। अब उम्मीद है कि 2018 में मिलिंद अंकिता से शादी कर लेंगे। अपने जन्मदिन पर मिलिंद नॉर्वे में 26 साल की अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ छुट्टियां बिताकर लौटे। मिलिंद ने अंकिता के साथ अपनी एक सेल्फी और कुछ अन्य तस्वीरें जब अपने इंस्टाग्राम पर डालीं तो, जहां वह काफी वाइरल हुईं वहीं काफी लोगों ने एक बार फिर उनके इस अफेयर को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मिलिंद, तलाकशुदा है। उन्होंने साल 2006 में अपनी फिल्म की को-स्टार से शादी की थी। लेकिन साल 2009 में उन्होंन तलाक ले लिया था। अब एक बार फिर से उन्होंने शादी करने के बारे में सोचा है। जिसे लेकर बहुत से लड़कियों का दिल ज़रूर टूट गया होगा। बता दें मिलिंद एक सफल मॉडल के साथ फिल्मों में हाथ आजमा चुके है। उन्होंने पिछले साल आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नज़र आये थे। मिलिंद सोमन ने अपना करियर मॉडल के तौर पर शुरू किया था। उनके और मधु सप्रे के रिलेशनशिप के बारे में हर किसी को पता था।  वो काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मधु से ब्रेक अप के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था लेकिन वो शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पायी थी।  हाल ही में वो इंडियाज टॉप मॉडल शो को जज करते हुए नज़र आये थे। मिलिंद सोमन बहुत जल्दी रिएलिटी शो ‘आई कैन, यू कैन’ की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे। कुल 6 एपिसोडवाले ‘आई कैन, यू कैन’ सीरीज में छह लोगों के सफर को दिखाया जाएगा, जिनमें से तीन धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं और तीन पहले ही धूम्रपान छोड़ने में सफल रहे हैं। बता दें कि मिलिंद सोमन भी एक समय में चेन स्मोकर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...