Gossipganj
Film & TV News

18 साल का होने वाला है सलमान खान का बेटा

0 88

18 साल का होने वाला है सलमान खान का बेटा , बात ये है कि चाइल्ड एक्टर्स बड़े होकर कैसे दिखते हैं और क्या कर रहे हैं और सुपरस्टार्स बचपन में कैसे दिखते थे ये बातें जानने की लोगों की भारी इच्छा होती है। और इन बच्चों को देखने के बाद ही लोगों को ये एहसास होता है कि हां यार अब तो ये बच्चा भी बड़ा हो गया, तब हम कॉलेज में थे यानी अब हम बुड्ढे हो गए हैं।

2007 में आई पार्टनर सलमान खान और गोविंदा की हिट फिल्म थी। इसमें जहां दोनों एक्टर्स का ब्रोमांस देखने को मिला था। फिल्म में सलमान का एक और क्राइम पार्टनर था बाल कलाकार अली हाजी। अली ने फिल्म में लारा दत्ता के बेटे का किरदार निभाया था।

18 साल

आप सभी ने पार्टनर फ़िल्म तो ज़रूर देखी होगी नहीं भी देखी हो तो उसके गाने तो ज़रूर सुने होंगे। उस फ़िल्म में एक छोटा बच्चा भी था जो सलमान खान का बेटा बना था। उस बच्चे का नाम था ‘अली हाजी’। वो बच्चा अब बड़ा हो गया है। अब बच्चा था तो बड़ा तो होगा ही। हाजी अब काफी हैंडसम हो गया है। 17 की उम्र में भी वो किसी रोमांटिक हीरो से कम नहीं लग रहा है। 18 साल का तो होने जा रहा है।

18 साल

खैर पिछले दिनों सलमान खान एक इवेंट के दौरान 18 साल के होने जा रहे अली हाजी से मिले जो कि उनके ऑन स्क्रीन बेटे थे और अली ने ये तस्वीरें शेयर की हैं और कहना गलत नहीं होगा कि अली काफ़ी हैंडसैम लगने लगे हैं, वो महज़ 17 साल के हैं और अपनी शॉर्ट फ़िल्में भी बनाने लगे हैं। पार्टनर में ही नहीं बल्कि अली को फना, ता रा रम पम, माई फ्रेंड गणेशा, लाइफ पार्टनर, पाठशाला और राइट या रॉन्ग में भी देखा गया था। इसके अलावा कभी खुशी कभी गम और द्रोण में उन्होंने स्पेशल अपियरेंस दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...