Gossipganj
Film & TV News

आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन, बयां करेगी आतंकी कैंपो की हकीकत

0 77

आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन, बयां करेगी आतंकी कैंपो की हकीकत , विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल से पढ़े और वर्ल्ड पॉलिटिक्स की गहरी समझ रखने वाले युवा फिल्म निर्माता युवराज कुमार, डिफेस पृष्ठभूमि से तालुक रखते हैं, और “आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन” नामक नाटक में भी काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन जोयदीप ने किया हैं।

आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन, आतंकी कैंपो की हकीकत बयां करेगी

 

अपने इंटरव्यू में युवराज कुमार ने अपनी आगामी फिल्म के मुख्य पहलू के बारे में बताते हुआ कहा, “मैंने इस फिल्म को महसूस किया हैं, ये मेरे खून में हैं, मैं समस्या को सुलझाने में यकीन रखता हूँ और इसीलिए मैंने इसे एक नाटक में भी तब्दील किया हैं।  इस फिल्म में अतिवाद और आतंकवाद के सिद्धांतो को अंत करने की ताकत हैं ।”

“यह फिल्म बहुत सिनेमेटिक हैं, जिस पर भारतीयों को गर्व महसूस करना चाहिए। क्योंकि मैंने अपनी फिल्म को यूरोप और अमेरिकन सिनेमा के टक्कर का बनाया हैं ।”

“मेरी फिल्म में आपको आई एस आई एस कैंप का आईना नजर आएगा, दर्शको को लगेगा की वो उस केम्प का ही हिस्सा हैं और उन्हें आतंकवादीयो की असली हकीकत का पता चलेगा।”

“आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन” एक बहुत ही सवेदनशील और नाजुक मुद्दे पर बनी हैं, तो क्या युवराज कुमार के ऊपर कोई राजनेतिक और धार्मिक दबाव था? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैंने यह फिल्म एक अच्छे उद्देश्य और बहुत ही साफ़ नियत के साथ बनायी हैं, तो मुझे किसी का भी डर नहीं हैं, और अपनी फिल्म के जरिये मैं यही बताना चाह रहा हूँ, की आतंकवाद का खात्मा होना चाहिये, तो इसमें डरने की क्या बात हैं।”

“मैं एक आर्मी परिवार से तालुक रखता हूँ, तो मैं जल्दी से आतंकवादियों या किसी से भी डरने वालो में से नहीं हूँ । और जहाँ तक मुद्दा मेरी फिल्म का हैं, मैं किसी भी मंच पर इसके बारे में बात करने को तैयार हूँ, और मैं हर विवाद को जीतने की हिम्मत रखता हूँ।”

अपनी फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए युवराज ने कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ  कि इस फिल्म मे आतंकवाद, उग्रवाद और क्रांतिकारी जैसे खतरनाक सिद्धांत को खत्म करने की शक्ति है, क्योंकि हम आतंकवादीयो की हिंसक विचारधारा का पर्दफाश करेंगे, जिससे लोग इंटरनेट पर बहुत प्रभावित होते हैं, और इनके कैंपो के हिस्सा बन जाते हैं। और हम इस विचारधारा के लिए एक समाधान भी दे रहे हैं, हम यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि हमे इन सबका मुकाबला कैसे करना है और वैसे भी यह समाधान धार्मिक पुस्तकों में अपने आदर्श रूप में उपलब्ध है।”

अटलांटिक फिल्म्स के बैनर के तहत, फिल्म को युवराज कुमार ने निर्देशित किया हैं। फिल्म में राहुल देव, रशीद नाज, युवराज कुमार, मानन फ्यूर और हरीश भीमनी मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे।

“आई एस आई एस– इंसानियत के दुशमन” आगामी 29 सितंबर 2017 को पुरे देश में एक साथ रिलीज हो रही है।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...