Gossipganj
Film & TV News

दंगल में हानिकारक बापू के बाद आया धाकड़, वीडियो

0 98

दंगल में हानिकारक बापू के बाद आया धाकड़, वीडियो , आमिर खान की आगामी फिल्म ‘दंगल’ अगले महीने दिसंबर में रिलीज होने वाली है। पिछले ही दिनों फिल्म का एक गाना ‘हानिकारक बापू’ रिलीज किया गया था, अब दंगल का एक और नया गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘धाकड़’।  महावीर फोगट के जीवन पर आमिर की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

गाने में आमिर की बेटी अखाड़े में है और लड़कों से कुश्ती करके उन्हें चित्त करती नजर आ रही हैं। फिल्म में आमिर ने महावीर का किरदार निभाया है। महावीर फोगट की चार बेटियां हैं, जिनमें गीता सबसे बड़ी हैं। महावीर फोगट ने अपनी बेटियों को पहलवानी सिखाई और आज उनकी बेटियां गीता और बबीता अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियन हैं। गीता कॉमनवेल्थ में स्वर्ण पदक भी जीत चुकी हैं। गाने में दिखाया गया है कि कैसे ये दोनों बहन दिन-रात मेहनत के बाद कुश्ती में लड़कों को भी धूल चटा देती हैं। गाने के लिरिक्स बेहतरीन हैं।

इससे पहले फिल्म का गाना ‘हानिकारक बापू’ के बोल खासे लोकप्रिय हुए। इस गाने के बोल एकदम देसी हैं तभी तो इसका एक-एक शब्द लोगों की जुबां पर चढ़ गया। ‘बापू सेहत के लिए हानिकारक है’ गीत साल का सबसे ऑरिजनल ट्रैक है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...