Gossipganj
Film & TV News

रानी मुखर्जी ने किस तो किया लेकिन कमबख्त मफलर बीच में आ गया!

0 55

रानी मुखर्जी ने किस तो किया लेकिन कमबख्त मफलर बीच में आ गया! , रानी मुखर्जी दो दशक से भी ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री में रही हैं। इस दौरान उन्होंने कमाल की ऐक्टिंग की है और दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इन दिनों रानी मुखर्जी अपने द्वारा किए एक खुलासे की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल में रानी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह हकलाती थीं। हालांकि रानी ने अपनी इस कमजोरी पर उन्होंने जीत पाई और एक से बढ़कर एक किरदार निभाए। रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन से लेकर शाखरुख खान जैसे बड़े बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है। आपको रानी मुखर्जी और शाहरुख खान स्टारर फिल्म पहेली तो याद ही होगी।

फिल्म पहेली साल 2005 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के अलावा अमिताभ बच्चन, जुही चावला, अनुपम खैर, सुनील शेट्टी और राजपाल यादव जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था अमोल पालेकर ने और प्रोड्यूस किया था शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने। इस फिल्म की कहानी राजस्थान के मशहूर कथाकार विजयदान देथा ने लिखी थी। विजयदान देथा को बिज्जी के नाम से भी जाना था।

साल 2000 में फिल्म पहेली का मुंबई में प्रीमियर हुआ था। इस प्रीमियर में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। इस मौके पर बिज्जी को भी बुलाया गया था। वह अपने बड़े बेटे कैलाश के साथ प्रीमियर में शामिल हुए। जब बिज्जी छोटे बेटे कैलाश के साथ वापस घर लौटे तो उनके बड़े बेटे मंहेद्र ने प्रीमियर के बारे में पूछा तभी तपाक से छोटे बेटे ने सामने बताया कि पिता बिज्जी को रानी मुखर्जी ने किस कर दिया था। मंहेद्र यह सुनकर हैरान सा हो गया और पिता से इसकी सच्चाई जाननी चाही तो बिज्जी ने अपने बेटों के सामने शर्माते हुए जवाब दिया कि रानी मुखर्जी ने मुझे किस को किया लेकिन कमबख्त यह मफलर बीच में आ गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...