Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन के पास जब काम नहीं था, दिल खोल कर मदद की शशि कपूर ने!

अमिताभ बच्चन और शशि कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। उनकी साथ में अभिनय की गई फिल्मों में दीवार, नमक हलाल, शान, त्रिशूल, सुहाग, दो और दो पांच और कभी-कभी जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और दोनों की जोड़ी हिट रही है। अमिताभ और शशि कपूर के बीच फिल्माया डायलॉग कि मेरे पास मां है… हिंदी सिनेमा का पर्याय बन चुका है।

जहां दीवार में दोनों ही एक्टर्स के इंटेंस किरदार को पसंद किया था, तो वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ने अमिताभ और शशि का मजाकिया अंदाज़ शान और नमक हलाल में देखा।

अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी बातचीत में यह बातें दोहराते रहे हैं कि शशि कपूर भी उन लोगों में से एक हैं, जब अमिताभ बच्चन को काम की जरूरत थी तो वह उस वक़्त शशि कपूर से मिलने सेट पर जाया करते थे तो शशि हमेशा उन्हें सपोर्ट किया करते थे।

उस वक़्त जबकि शशि कपूर एक बड़े स्टार बन चुके थे। उनका नाम स्थापित हो चुका था। इसके बावजूद वह हमेशा नए लोगों से ना सिर्फ उत्साह से मिलते थे, बल्कि उनकी हौसला अफजाई भी किया करते थे। उन्हें काफी सपोर्ट करते थे।

शशि कपूर उन्हें कई डायरेक्टर्स से मिलवाया करते थे। सेट पर भी अगर अमिताभ हैं तो वहां मौजूद हर नए लोग से उन्हें मिलवाना उन्हें जरूरी लगता था।

यही वजह है कि बाद में जब उन्हें दीवार और कभी कभी जैसी फिल्मों में काम करने का मौक़ा मिला तो अमिताभ बेहद खु़श हुए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।