Gossipganj.com
Film & TV News

16 साल की उम्र में सलमान को हुआ था प्यार लेकिन गर्लफ्रैंड के कुत्ते के चक्कर में टूटा रिश्ता

16 साल की उम्र में सलमान को हुआ था प्यार लेकिन गर्लफ्रैंड के कुत्ते के चक्कर में टूटा रिश्ता , दबंग स्टार सलमान खान ने अपने 30 साल के बॉलीवुड करियर में कई हसीनाओं संग इश्क लड़ाया है। कई बार सलमान का दिल टूटा तो कई बार वो खुद भी दिल तोड़ने से पीछे नहीं हटे। फिलहाल सलमान खान यूलिया वंतुर को डेट कर रहे हैं। सलमान की लव लाइफ हमेशा ही मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती है। उनकी गर्लफ्रेंड्स की लम्बी लिस्ट हर कोई जानता है लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि आखिर सलमान खान का पहला प्यार कौन है। जी नहीं वो संगीता बिजलानी नहीं है। दबंग को पहली बार प्यार 16 साल की उम्र में हुआ था।

सलमान ने कहा “उसके पास एक डॉग था जिसे वो कंट्रोल नहीं कर पाती थी। उस डॉग ने एक बार मुझे काट लिया। मैंने मेरा हाथ उठाया तब तक उसने मुझे जोर से चिल्लाया। मैं उस वक़्त समझ गया कि अब सब ख़त्म हो गया। वो मुझे पसंद नहीं करती थी और ना ही उसका डॉग और परिवार तो बहुत बाद में आता है। मैं बहुत उदास था कुछ दिनों तक और ऐसा लग रहा था मानो मेरी ज़िन्दगी ही ख़त्म हो गयी हो। आज मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। आज तक मैं उसका नाम नहीं लेता। मुझे यकीन है वो खुश होगी। मैंने पिछले 36 साल से उसे नहीं देखा”।

सलमान खान ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। अपने पहले प्यार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा “जब मैं 16 साल का था तब मैं एक लड़की को बहुत पसंद करता था लेकिन मुझे उसे ये बताने की कभी हिम्मत नहीं हुई। मुझे डर था कि वो मुझे ना कह देगी। उसने मेरे दो दोस्तों को डेट किया था लेकिन वो ज्यादा नहीं चला। वो मेरी दोस्त थी लेकिन कभी मुझे रोमांटिकली पसंद नहीं किया। जब दूसरों ने उसे डेट किया तो मेरा दिल टूट गया था। उसे कभी मेरी फीलिंग्स का पता नहीं चला। उसने शायद नोटिस किया होगा कि मैं उससे प्यार करता था लेकिन उसे कभी मुझमें दिलचस्पी नहीं थी।”