Gossipganj
Film & TV News

सैफ को करीना का वो ड्रेस रिवीलिंग लग रहा था। कहा- जाओ बदलकर आओ!

ट्रोल्स ने दी थी ‘मम्मी जैसे कपड़े’ पहनने की सलाह, करीना कपूर ने उसको भी दिया मुंहतोड़ जवाब

0 1,060

करीना कपूर खान अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर यंग जनरेशन में काफी पॉपुलर हैं। करीना कपूर खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से थिएटर्स में धमाका करने आ पहुंची हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है। करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन्स में काफी बिजी नजर आ रही हैं।

कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर ब्लैक कलर की ट्रांस्पेरेंट स्कर्ट पहन कर पहुंची थी। सैफ ने करीना का जब वो ड्रेस देखा तो देखते ही रह गए। सैफ को करीना का वो ड्रेस रिवीलिंग लग रहा था।

करीना खुद बताती हैं कि इस ड्रेस को पहने के बाद जब वह पति सैफ अली खान के सामने आईं तो उन्होंने करीना की ड्रेस को देखकर अजब एक्सप्रेशन दिया। करीना एक रेडियो शो में बताती हैं कि सैफ ने कहा कि यह क्या पहना है। जाओ बदल कर आओ।

ऐसे में करीना ने कहा कि क्या खराबी है इस ड्रेस में? करीना ने सैफ की बात नहीं मानी और वही ड्रेस पहन कर वह इवेंट पर पहुंचीं। करीना के इस ड्रेस को काफी अच्छे रिएक्शन्स मिले थे।

फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज से पहले भी करीना को कई बार अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया। अपने हर प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर गजब के स्टाइल के साथ नजर आईं।

करीना के साथ इस फिल्म की बाकी एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा और शिखा भी प्रमोशन करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर भी  करीना और सोनम ही छाई रहीं। आए दिन इवेंट्स में सोनम और करीना के ड्रेस की चर्चा रही। इस दौरान कई लोगों ने करीना के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर करीना को ‘मम्मी जैसे कपड़े’ पहनने तक की सलाह दे दी गई।

ऐसे में करीना कपूर खान ने उन लोगों को भी जवाब देने की ठानी जो लोग बे वजह सोशल मीडिया पर उन्हें कपड़ों के लिए ट्रोल करते दिखे। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने कहा कि – ‘लोगों को वही पहनना चाहिए जो उन्हें अच्छा लगे और उसमें अच्छे लगें। मैं नहीं जानती मां का पहनावा कैसा होता है। मेरी मां (बबीता) हमेशा मॉर्डन कपड़े पहनती हैं।’

करीना आगे कहती हैं, ‘जींस और टॉप में वह बेहद खूबसूरत लगती हैं। क्या आपने मेरी मदर इन लॉ (शर्मीला टैगौर) को देखा है? वह जींस और टीशर्ट में गॉर्जियस लगती हैं। बिलकुल उतनी ही खूबसूरत जितना कि वह रेशमी साड़ी में लगती हैं। मैं उस दुनिया से हूं जहां महिलाएं जो चाहें वह पहन सकती हैं। मैं अब एक बच्चे की मां हूं इसका मतलब ये नहीं कि मैं शॉर्ट ड्रेस नहीं पहन सकती। अगर आप में वह कॉन्फिडेंस है तो आप वह पहनें।’

इन दिनों बॉलीवुड की ग्लैमरस मॉम और ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार करीना कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरो से लगी हुई हैं। करीना कपूर अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। और उन्हें उनकी पसंद के कपड़ें पहनने से कोई नहीं रोक सकता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...