Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत ने तीनों खान को भी नहीं छोड़ा, बोल गईं इतनी बड़ी बात

0 230

कंगना रनौत ने तीनों खान को भी नहीं छोड़ा, बोल गईं इतनी बड़ी बात , कंगना रनौत ने पिछले कुछ दिनों में पूरे बॉलीवुड को हिला डाला है। और अब एक बार फिर कंगना रनौत को लोगों ने पब्लिसिटी क्वीन कहकर उनका मज़ाक उड़ाना शुरू किया और हमेशा की तरह, कंगना चुप नहीं बैठी उन्होंने केवल एक लाइन में जवाब दिया।

कंगना का कहना है कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती तो मैं तीनों खान के साथ फिल्म कर लेती, फेयरनेस क्रीम का एड कर लेती और किसी अवार्ड शो की रेड कार्पेट पर चल लेती। गौरतलब है कि हाल ही में सोना मोहापात्रा ने कंगना को एक खुला खत लिखकर कहा था कि फिल्म प्रमोट करने के लिए ये सब पब्लिसिटी करना अच्छी बात नहीं है।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच की कोल्ड वार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही । या यूं कहिए कि कंगना इसे खत्म करना ही नहीं चाहता। बात कुछ भी हो कहीं ना कहीं से ऋतिक का ज़िक्र आ ही जाता है। एकदम खोलकर रख दी पोल हाल ही के कुछ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को खोलकर रख दिया है। उन्होंने सामने से चैलेंज किया है कि ऋतिक आएं और अपनी बात रखें। और अगर उनके पास कंगना के खिलाफ सुबूत हैं तो उसे भी दिखाएं।

कॉन्फ्रेंस में कंगना ने ऋतिक रोशन को Silly Ex कह डाला। उसके बाद से दोनों ने एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जानिए बॉलीवुड में किस किस से हो चुका है कंगना का पंगा – कहीं खान न बन जाएं दुश्मन आपको बता दें कि कंगना कई बार ऐसा कह चुकी हैं कि उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी खान की ज़रूरत नहीं है। अब कहीं ऐसा न हो कि तीनों खान को ये बात बुरी लग जाए।

कहा जाता है कि कंगना और दीपिका में भी कैट फाइट है, लेकिन बात को दीपिका ने गलत बताया है। और ये सब शुरू हुआ एक अवार्ड फंक्शन से जहां दीपिका ने अपना अवार्ड कंगना रनौत को दे दिया क्योंकि हैप्पी न्यू ईयर से ज़्यादा अच्छी क्वीन थी।

एल रॉय कंगना और उनके दो बार निर्देशक रहे आनंद एल राय के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इस समय राय रनौत के लिए कोई भी कहानी नहीं लिख रहे हैं। इन झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए राय ने शपथ ली है कि वो एक्ट्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे। कंगना और राय के बीच अनबन होने की खबर एक शॉक की तरह सामने आई है।

ऐसा कहा जाता है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में कंगना रानौत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गईं कि दोनों अब एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते।

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था। तभी से वो एकदूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था। शेखर सुमन शेखर सुमन और कंगना रनौत के बीच भी कुछ ठीक नहीं है। शेखर ने कंगना के विवादों के बारे में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले. उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें।

कंगना रनौत, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बतौर गेस्ट पहुंची थी जहाँ उन्होंने करण को कहा की वो नेपोटिज़्म’ को बढ़ावा देते हैं। साथ ही कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा। बाद में उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालते हुए एक इवेंट में कहा की कंगना विक्टिम कार्ड खेल रहीं हैं और अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से इतनी दिक्कत है तो उन्हें इसे छोड़ देना चाहिए। करण जौहर की बातें जब कंगना तक पहुंची तो वो उन्हें करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...