Gossipganj.com
Film & TV News

फिल्मों में काम करने से पहले अक्षय कुमार थे 10 लोगों के गैंग के मालिक

0

फिल्मों में काम करने से पहले अक्षय कुमार थे 10 लोगों के गैंग के मालिक, अक्षय कुमार का शरारती अंदाज़ आप हमेशा ही उनकी फ़िल्मों में देखते रहे हैं। वो कभी खिलाड़ी कुमार बन जाते हैं तो कभी खलनायक, तो कभी स्टंट करते नज़र आते हैं, लेकिन आप यह सोचते हैं कि सिर्फ़ फ़िल्मों में है, तो आप गलत सोचते हैं, क्योंकि अक्षय रियल लाइफ में भी काफी शरारती हैं।

अक्षय स्टार नहीं हुआ करते थे। उस वक़्त उन लोगों ने एक टीम बना ली थी और उन्होंने उसका नाम ‘ब्लडी 10’ रख दिया था। अक्षय की तरह उनके ये दसों दोस्त काफी मस्ती करते थे। खुद अक्षय ने एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की है कि उनके करीबी दोस्तों में अब भी वे दस दोस्त शामिल हैं। इसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे जब बाकी फिल्मों के हीरो के पोस्टर्स देखते थे तो अपने दोस्तों से कहते थे कि उनके भी ऐसे पोस्टर्स सजेंगे और लोग उन्हें भी स्टार कहकर बुलाएंगे।

अक्षय ने ये बात सही साबित भी कर दी है और आज वाकई उनके पोस्टर्स दीवारों पर लगे हैं। अक्षय साल में सबसे अधिक फ़िल्में करते हैं। अक्षय ने अपने फिल्मी करियर में कई बेमिसाल फिल्में की हैं लेकिन अगर उन्होंने 5 फिल्मों में काम करने से इनकार नहीं किया होता तो उनकी फिल्मों की लिस्ट और भी लम्बा होता और उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट भी ज्यादा लम्बी होती। अक्षय ने फिल्म रेडी में काम करने से मना किया था। यह फिल्म हिट रही और अक्षय के बाद सलमान ने इस फिल्म में काम किया। फिल्म का गाना ‘कैरेक्टर ढीला’ काफी फेमस हुआ था। इसके अलावा अक्षय ने फिल्म रेस में काम करने से भी इनकार कर दिया था। 2010 में आई इस फिल्म ने बाक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इसके बाद फिल्म के दो सीक्वल भी बने हैं।

बता दें कि शाहरुख खान हिट फिल्म बाजीगर के लिए तीसरी पसंद थे। यह फिल्म शाहरुख पहले अक्षय कुमार और सलमान खान को ऑफर की गई थी। लेकिन दोनों के मना करने के बाद इस फिल्म के लिए शाहरुख ने हां की थी। बाजीगर में नेगेटिव रोल के लिए शाहरुख की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

अक्षय कुमार ने भाग मिल्खा भाग में भी काम नहीं किया और फिर फरहान अख्तर ने फिल्म इस फिल्म के लिए हामी भरी। फिल्म के लिए फरहान की खूब तारीफ हुई थी। यही नहीं, अक्षय ने बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्म भी रिजेक्ट की है। अक्षय को एक हॉलीवुड की बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। अगर अक्षय इस फिल्म में काम करते तो उनके साथ हॉलीवुड के एक्टर ड्वेन जॉनसन स्क्रीन शेयर करते नजर आते।

इस साल भी अक्षय कुमार की 3-4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें केसरी, गुड न्यूज और हाउसफुल 4 शामिल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...