Gossipganj.com
Film & TV News

ऐश्वर्या राय बच्चन को जब आमिर खान को सिड्यूस करने के चक्कर में लेने पड़े 21 रीटेक

ऐश्वर्या राय बच्चन को एक सीन करने में 21 टेक लेने पड़े थे। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ साउथ फिल्में की थीं। बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में वे इंडस्ट्री में आते ही छा गई थीं। इसके बाद उन्हें एक चैट शो में बुलाया गया था, जहां उन्होंने एक ऐड शूट के बारे में कुछ बातें शेयर कीं।

वो ऐड डायरेक्टर प्रहलाद कक्कड़ का था और इस शो में ऐश्वर्या ने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें 5 लोगों को सिड्यूस करने के लिए कहा था और उनमें अभिनेता आमिर खान का नाम भी शामिल था। जिसके बाद वे काफी घबरा गई थीं और उन्हें 21 री-टेक्स लेने पड़े थे। इस एड में आमिर, ऐश्वर्या के अलावा महिला चौधरी भी नजर आई थीं। चैट में शो में ऐश्वर्या के उस ऐड को दिखाया, जिसमें वे रेड कलर की लिप्सटिक और व्हाइट शर्ट पहनी थीं और उसमें वे बोल्ड अंदाज में भी नजर आई।

ऐश्वर्या ने बताया कि वे उस ऐड को शूट करने के दौरान वे बहुत ज्यादा नर्वस महसूस कर रही थीं। जैसा उनसे डायरेक्टर कह रहे थे वैसा हो ही नहीं पा रहा था जिसकी वजह से निर्देशक झुंझला भी जा रहा था। हालांकि बाद में अभिनेता आमिर खान ने उनकी एक्टिंग करने में मदद की थी, लेकिन काफी मशक्कत के बाद उस ऐड को सफलतापूर्वक शूट किया गया, लेकिन उस दौरान पूरे 21 री-टेक्स ऐश्वर्या ने लिए थे।