Gossipganj.com
Film & TV News

आलिया भट्ट ने किया खुलासा वो नहीं हैं सिंगल, रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर मुहर?

आलिया भट्ट ने आखिरकार खुद ही कह दिया कि वो रिलेशनशिप में हैं या नहीं हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नए प्रेमी-युगल हैं। जब से दोनों ने साथ में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू की है, तब से ही इनके प्यार की खबरें मीडिया में फैल रही हैं। हालांकि लोगों का शक तब पक्का हुआ था जब डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने नेहा धूपिया के शो पर आलिया-रणबीर पर बात की थी।

नेहा धूपिया ने मनीष मल्होत्रा से सवाल किया था कि आपको क्या लगता है साल 2018 में किन-किन दो सेलेब्रिटीज के बीच प्यार की खबरें चर्चा का विषय बनेंगी ? मनीष मल्होत्रा ने बिना वक्त लगाए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम ले लिया था। यहीं से लोगों को भरोसा हो गया कि आलिया-रणबीर के बीच कुछ तो चल रहा है।

इसके बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों साथ में सोनम कपूर और आनन्द आहूजा की शादी में पहुंचे थे, जिसके बाद इनके रिश्ते पर पक्की मुहर लग गई थी हालांकि तब तक इन दोनों में से किसी ने अपनी जुबान से कुछ नहीं कहा था लेकिन अब आलिया भट्ट ने एनडीटीवी से बात करते हुए यह मान लिया है कि वो सिंगल नहीं हैं। आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू में बताया है, ‘जी नहीं मैं सिंगल नहीं हूं।’

बीते दिनों रणबीर कपूर ने भी बताया था कि, ‘दो कलाकारों के बीच इश्क की खबरें आना फिल्म बिजनेस का हिस्सा हैं। ऐसी खबरें समय के साथ लगातार आती रहती हैं। अगर मैं अपनी बात करूं तो मुझे शादी पर पूरा भरोसा है लेकिन मेरा यह भी मानना है कि यह दोनों इंसानों के अंदर से आना चाहिए। शादी सिर्फ उम्र के कारण नहीं होनी चाहिए।’

अब यह तो सब जानते ही हैं कि आलिया भट्ट इस समय किस कलाकार के साथ वक्त बिताना पसंद कर रही हैं। भले ही आलिया भट्ट ने उस खास इंसान का नाम अपनी जुबान से नहीं लिया है लेकिन आप समझ सकते हैं कि वो इशारों-इशारों में किसकी बात कर रही हैं।