पोस्टर ब्वॉयज़ की निकल पड़ी, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बढ़ी भीड़ , पोस्टर ब्वॉयज़ फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जिस तरीके से पहले दिन की कमाई के आंकड़े देखें गए वो निराश करने वाले थे। अब दूसरे दिन का कलेक्शन आ चुका है। कलेक्शन देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि अब फिल्म घोड़े की तरह बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है।

इसे भी पढ़िए:   अनिल कपूर के नए हेयर स्टाइल को निर्देशक ने किया रिजेक्ट

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के मुताबिक़ पोस्टर ब्वॉयज़ की कमाई 37.14% बढ़ चुकी है। बॉलीवुड कॉमेडी को फॉलो ना करते हुए तलपड़े ने अपने सब्जेक्ट को काफी गंभीरता से विचार करने वाला बनाया है। फिल्म के लेखक को क्रेडिट देना चाहिए जिसने की हिंदी रीमेक में स्थानीय भाषा को डाला है। सबसे ज्यादा आपको देओल भाईयो की जुगलबंदी पसंद आएगी जो फिल्म में अपने कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   हेमा मालिनी पर जब सनी देओल ने चाकू से कर दिया था हमला, जानिए सच

फिल्म ने शनिवार के दिन देशभर से 2.40 करोड़ रुपए जुटाए हैं। इस हिसाब से अब फिल्म की कुल कमाई 4.15 करोड़ रुपए हो चुकी है। यानी फिल्म सफलता की तरफ बढ़ रही है।

फिल्म की कहानी एक गांव के तीन ऐसे लोगों की है जो अपनी साधारण सी जिंदगी में छोटी-छोटी चीजों के बीच खुश होते हैं। अचानक एक सुबह जागने पर उनके लिए दुनिया जैसे बदल सी जाती है। हर शख्स उन्हें एक अलग नजर से देखने लगता है। यह होता है गांव भर में लग चुके नसबंदी के पोस्टर्स के चलते जिन पर इन तीनों की तस्वीरें छपी होती हैं।

इसे भी पढ़िए:   धोनी की आनस्क्रीन गर्लफ्रैंड का ग्लैमरस अवतार, देखा कि नहीं

LEAVE A REPLY

sixteen − 7 =