Gossipganj.com
Film & TV News

सोनू के टीटू की स्वीटी बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही है कमाल

51.77 करोड़ की कमाई कर चुकी है फिल्म

सोनू के टीटू की स्वीटी बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही है कमाल, फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की रिलीज को 8 दिन बीत चुके हैं लेकिन फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अब तक 51.77 करोड़ की कमाई कर चुकी है और यह आंकड़ा आगे बढ़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (एसकेटीकेएस) लगातार सफलता की ओर बढ़ रही है।

‘एसकेटीकेएस’ ने रिलीज के 1 हफ्ते के अंदर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। लंबे समय बाद रिलीज हुई यह एक अच्छी कॉमेडी है जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया है। फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक हफ्ते में यह फिल्म 10 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है। इन आकंड़ों के बावजूद फिल्म के अभी और बढ़िया प्रदर्शन करने की उम्मीद हैं क्योकि फिल्म रिलीज हुए अभी सिर्फ एक ही हफ्ता हुआ है। ‘एसकेटीकेएस’ युवा वर्ग को इंप्रेस करने में सक्षम है, फिल्म की बैकग्राउंड में पंजाबी परिवार है और डायरेक्टर लव रंजन की ‘प्यार का पंचनामा’ टीम ने धमाल मचा दिया है।

हालांकि बीते शुक्रवार रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ से इसे थोड़ी टक्कर मिल सकती है। फिल्म ‘परी’ को भी दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है क्योंकि पहले ही फिल्म क्रिटिक्स की पहली परीक्षा में साफ हो चुकी है। मीडिया हाउसेस से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस रिव्यू से खुश अनुष्का शर्मा ने भी अपने ट्वीटर एकाउंट पर इसे पोस्ट किया है। लेकिन ऐसा नहीं है कि ‘एसकेटीकेएस’ का क्रेज खत्म हो सकता है क्योंकि बहुत दिन बाद दर्शकों को बढ़िया च्वाइस मिली है। जिसकी वजह से फिल्म ‘एसकेटीकेएस’ अभी और सफलता के नए झंडे गाड़ सकती है। जाहिर है कि लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं।