Gossipganj
Film & TV News

सोनू के टीटू की स्वीटी की जेब में जल्द आने वाले हैं 100 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन

0 117

सोनू के टीटू की स्वीटी की जेब में जल्द आने वाले हैं 100 करोड़, लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ कमाने की पूरी तैयारी कर ली है और अब ये फिल्म उस मुकाम तक पहुँचने से बस कुछ करोड़ ही दूर है। लड़की से शादी ठुकरा कर अपने मेल-फ्रेड से दोस्ती को तरजीह देने वाली कहानी पर बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने तीसरे हफ़्ते में भी अपना दबदबा कायम रखा है और घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अब 90 करोड़ 41 लाख रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन हो गया है। वहीं हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को दो करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी और अब कुल कमाई 16 करोड़ 76 लाख रूपये हो गई है।

सोनू के टीटू की स्वीटी जिस रफ़्तार से चल रही है माना जा सकता है कि आने वाले वीकेंड में उसे 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का मौका मिल जाय। हालांकि इस हफ़्ते अजय देवगन की रेड रिलीज़ हो रही है, जिसके सामने इस फिल्म को टिकना चुनौती होगा। सोनू के टीटू की स्वीटी ने मंगलवार को एक करोड़ 83 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। करीब 18 करोड़ रूपये में बनी सोनू के टीटू की स्वीटी पहले ही सुपरहिट की श्रेणी में आ गई है।

बात उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 की कर लेते हैं, जिसने धीमी शुरुआत के बाद अब हफ़्ते के सामान्य दिनों में अपना प्रदर्शन बेहतर करना शुरू कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की बोल्ड कहानी और उर्वशी रौतेला का चार्म लोगों को आकर्षित कर रहा है। माउथ पब्लिसिटी से भी फिल्म मजबूत हो रही है। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...