सचिन की फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है, जानिए क्यों , जहां ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्म अपनी कमाई की रफ्तार को बनाए हुए है, वहीं ‘सचिन ए बिलियन डाॅलर ड्रीम्स’ की कमाई दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। मंगलावर को सचिन की इस कहानी को केवल 3.50 करोड़ रुपए मिले। यह अपनी क्षमता का तीस फीसद भी नहीं कमा पा रही है।

इसे जेम्स एर्स्किन ने निर्देशित किया है। खूब पैसा कमा रही फिल्मों के बीच बड़ी मुश्किल से इसे सिनेमाघरों में जगह मिल पाई है। कई बड़ी फिल्मों के साथ कुछ अंग्रेजी फिल्में भी चल रही हैं, एेसे में इसका पैसा कमाना मुश्किलों से भरा है।इस रफ्तार से भी यह कमाई करेगी तो 40 करोड़ रुपए ही पहले हफ्ते में इसे मिल पाएंगे। इसका भविष्य नि र्भर करेगा मंडे के कलेक्शन पर। मंडे को फिल्म ने पांच करोड़ रुपए से ज्यादा कमाया तो यह खासा पैसा कमा पाएगी।

इसे भी पढ़िए:   स्कूटर की हवा निकाल देते थे सचिन तेंदुलकर, जानिए किसके स्कूटर से

पहला सोमवार औसत रहा था। मंडे इस डाॅक्यूमेंट्री की कमाई में लगभग 60 फीसद गिरावट दर्ज की गई थी।इसके पहले वीकेंड की कमाई भी उम्मीद से थोड़ी कम रही गई थी। सचिन की इस डाॅक्यूमेंट्री ने तीन दिन में लगभग 28 करोड़ ही कमाए थे। मंडे को इसे 4.20 करोड़ रुपए मिले। अब इसकी कुल कमाई 35.75 करोड़ रुपए हो गई है।

इसे भी पढ़िए:   'मैं उस देश का वासी हू, जिस देश में सचिन बहता है।" कहा अमिताभ बच्चन ने

यह तमिल, तेलुगु, मराठी, अंग्रेजी और हिंदी संस्करणों की कमाई का जोड़ है। खास बात तो यह कि फिल्म नहीं है। यह एक डाक्यूमेंट्री है जो सचिन के बारे में बात करती है। उनके पहली बार बैट थामने से लेकर, उनके बैट टांगने तक के सफर को आप यहां देख सकते हैं। वैसे ज्यादातर बातें आपको पहले से ही पता हैं।

इसे भी पढ़िए:   8 महीने के बाद सचिन ने फिल्म के लिए कहा, हां

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

five × 5 =