Gossipganj
Film & TV News

हालत पतली है बॉक्स ऑफिस पर रंगून की, लागत निकलने में भी आफत

0 51

हालत पतली है बॉक्स ऑफिस पर रंगून की, लागत निकलने में भी आफत , विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ की हालत बेहद खराब है। फिल्म को वीकेंड पर 19 करोड़ रुपए भी हासिल नहीं हुए हैं। साफ लग रहा है फिल्म के प्रचार ने इसकी जान ली है। कंगना और शाहिद के लव सीन्स का ढिंढोरा इतना ज्यादा पीटा गया कि परिवारों ने सिनेमाघरों की तरफ रुख ही नहीं किया। जबकि फिल्म में ये कब आते हैं और चले जाते हैं पता ही नहीं चलता।

साजिद नाडियाडवाला ने इस पर खासा पैसा खर्च किया है। फिल्म का ना सिर्फ ग्रैंड प्रमोशन हुआ बल्कि अच्छे खासे थियेटर भी मिले। इसे 1800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अगले हफ्ते भी ‘कमांडो 2’, ‘आ गया हीरो’ और ‘जीना इसी का नाम’ जैसी फिल्में है। मतलब ‘रंगून’ के लिए माहौल ठीक नहीं है।

पहले दिन यह फिल्म महज 6.10 करोड़ ही कमा पाई थी। शनिवार को इसे सात करोड़ रुपए मिले। संडे की कमाई छह करोड़ के करीब रही। यह तय है कि इसकी लागत भी नहीं वसूल हो पाएगी। जानकार मान रहे हैं कि 70 करोड़ रुपए की लागत बहुत ज्यादा है। इतनी कम कमाई की गति के कारण फिल्म को वक्त की कमी पड़ जाएगी। सैफ अली ख़ान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत स्टारर फिल्म को इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...