देश में तो नहीं, हां परदेस में ठीक-ठाक कमा रही है रंगून , बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्म रंगून का हाल उम्मीद से कहीं बुरा है। फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म की कहानी दूसरे विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनोट जैसे सितारे हैं। बावजूद इसके टिकिट खिड़की पर इसका प्रदर्शन कमजोर रहा है।

इसे भी पढ़िए:   अलंकृता श्रीवास्तव की लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की बॉक्स ऑफिस पर निकल पड़ी

हैरानी की बात यह है कि करीब तीन सप्ताह पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। फिल्म पहले ही सौ करोड़ क्लब में शुमार हो चुकी है। जबकि इसके बाद रिलीज हुई कई फिल्मों का टिकिट खिड़की पर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़िए:   जोरदार कमाई कर रही है बॉक्स ऑफिस पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया

जानकारी के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को महज 1 करोड़ 97 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई अब 20 करोड़ 22 लाख रुपए हो गई है। आंकड़ों के लिहाज से यह रकम बहुत कम है। फिल्म की लागत 70 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है। ऐसे में यह निकल पाना ही मुश्किल होगा।

इसे भी पढ़िए:   लागत से दोगुना कमा लिया है हिन्दी मीडियम ने, धीमी लेकिन अच्छी शुरुआत

दूसरी तरफ फिल्म विदेशों में बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 7 करोड़ 46 लाख रुपए कमा लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है।

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

19 − thirteen =