Gossipganj
Film & TV News

राज़ी को बाक्स ऑफिस पर मिली अच्छी शुरुआत

पहले दिन कमाए लगभग 8 करोड़

0 228

राज़ी को बाक्स ऑफिस पर मिली अच्छी शुरुआत, आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म राज़ी को रिव्यू भी अच्छे मिले थे और हर किसी ने फिल्म को सराहा था। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आए अच्छे नंबरों ने फिल्म के लिए अच्छी जमीन तैयार कर दी है। आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7.53 करोड़ रु. की कमाई की है। इस तरह राज़ी के लिए यह अच्छी शुरुआत है। राज़ी का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु। बताया जाता है। इस तरह फिल्म के लिए यह पॉजिटिव स्टार्ट है। राज़ी को बाक्स ऑफिस पर मिली अच्छी शुरुआत बताती है कि फिल्म अच्छी हो तो दर्शक उसे पसंद करते ही हैं।

‘राज़ी’ के ये नंबर इस मायने भी हौसला बढ़ाने वाले हैं क्योंकि फिल्म हीरोइन ओरियंटेड है। फिल्म ने मेट्रो सेंटर्स में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके बाद वर्ड ऑफ माउथ ने भी फिल्म के फेवर में काम किया है।  वैसे भी ‘राज़ी’ एक स्पाइ ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्ता में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है। टिप्पणियां ‘राज़ी’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं। माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म के नंबर और ऊपर जा सकते हैं। अगर ऐसा होता है आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है। मेघना गुलजार की पिछली फिल्म ‘तलवार’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। राज़ी को बाक्स ऑफिस पर मिली अच्छी शुरुआत उनके लिए भी अच्छी खबर है।

इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने अपनी प्रेजेंटेशन और परफॉर्मेंस पर खासा मेहनत की है। राज़ी के ट्रेलर से ही आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों को अपनी ओर खींचा। इससे साबित होता है कि आलिया सिर्फ ब्यूटी ही नहीं, ब्यूटी विद ब्रेन हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने बड़ी ही संजीदगी से पर्दे पर उतरा है। फिल्म के गाने बेहद खूबसूरत हैं। राज़ी में एक गाना है, ‘दिलबरो’। इस गाने में वो हर इमोशन फूट-फूट कर बाहर आता है जिसमें एक पिता अपनी बेटी को बिदा करता है। मेघना बताती हैं कि इस फिल्म के कैरेक्टर ‘सहमत’ के लिए उनके दिमाग में पहले से ही आलिया ही थीं। आंख बंद करते ही उन्हें आलिया आती थीं। वहीं आलिया ने जिस तरह से इस राज़ी में सहमत का किरदार निभाया है वह अपने आप में कमाल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...