Gossipganj
Film & TV News

बॉक्स ऑफिस पर परी की कमाई में गिरावट! बॉक्स ऑफिस पर हालत पतली!

दर्शकों को नहीं लुभा पाई परी

0 229

बॉक्स ऑफिस पर परी की कमाई में गिरावट! बॉक्स ऑफिस पर हालत पतली! पिछले हफ्ते ही बॉक्स ऑफिस पर अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी‘ ने दस्तक दिया था। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेताब हो उठे थे। खैर इस सुपनैचुरल थ्रिलर का ओपनिंग वीकेंड एवरेज ही रहा। बता दें कि लोगों को उम्मीद थी कि हर दिन मिल रही वाहवाही के चलते यह फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा खासा कारोबार कर लेगी लेकिन फिल्म के कल के यानि के पहले सोमवार के कलेक्शन को देखकर इस उम्मीद पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है।

इस फिल्म में अनुष्का के अलावा परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का कुल बजट लगभग 18 करोड़ रुपए के आसपास रहा है और इसके अलावा इस फिल्म ने सैटेलाइट और तमाम राइट्स के जरिए 10 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन प्रॉसित रॉय ने किया है। इस फिल्म में प्रॉसित रॉय ने बतौर निर्देशक काम किया है। इससे पहले वह अनुष्का शर्मा के बैनर में ही बनी ‘फिल्लौरी’ के सहायक निर्देशक रह चुके हैं। इसके अलावा वह ‘दिल्ली 6’ और ‘आल इज वेल’ में भी सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के सोमवार के आकड़े सोशल मीडिया पर जारी किए है। तरण ने बताया है कि इस फिल्म ने सोमवार को कुल 2.14 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई 17.48 करोड़ रुपए हो गई है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन यानि की शुक्रवार को 4.36 करोड़, शनिवार को 5.47 करोड़, रविवार को 5.51 करोड़ का कारोबार किया था। जाहिर है कि इस फिल्म से अनुष्का को काफी उम्मीदें थीं। शुरुआत में लग भी रहा था कि परी को दर्शकों का प्यार मिलेगा लेकिन अब जो बॉक्स ऑफिस से खबरें आ रही हैं वो अनुष्का शर्मा को मायूस कर देने वाली हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...