Gossipganj
Film & TV News

परी ने दर्शकों को डराया भी लुभाया भी | बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

पहले ही दिन कमा लिए 4 करोड़

0 225

परी ने दर्शकों को डराया भी लुभाया भी, शुक्रवार को रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म परी ने दर्शकों को डराने में कामयाबी हासिल कर ली है। एक दिन की रिलीज के बाद ‘परी’ ने 4 करोड़ रुपये कमा लिए है। हालांकि शुक्रवार को फिल्म की रिलीज ऐन होली के दिन हुई थी।, जिसकी वजह से फिल्म को थियेटर्स पर दोपहर बाद ही रिलीज किया गया था। इस हिसाब से ये कमाई अच्छी कही जा सकती है।

फिल्म में अनुष्का के अपोजिट है बंगाली एक्टर परम्बरता चटर्जी। अनुष्का की क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद रिलीज हुई ये पहली फिल्म है। ‘परी’ के अलावा अनुष्का वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग कर रही है। वहीं इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ आने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ भी दिखाई देंगी।

‘परी: नॉट ए फेरीटेल’ परियों की कहानी नहीं बल्कि डर की रवानी है। इस फिल्म को प्रोड्यूस खुद फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने क्लीन स्लेट फिल्म्स प्रोडक्शनंस के तहत किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन एक्टिंग दिखाई दी है जो वो दर्शकों को डराने में कामयाब रही है।

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई की जानकारी दी है। हालांकि अभी वीकेंड बाकी है और इन दो दिनों में फिल्म तेज रफ्तार से कमाई कर सकती है। अगर यही ट्रेंड जारी रहा तो भी फिल्म इन दो दिनों में करीब 12 करोड़ रुपये कमा सकती है। हालांकि ‘परी’ को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के साथ थोड़ी टक्कर करनी पड़ सकती है जोकि इन दिनों अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

दर्शकों को कॉमेडी और हॉरर दोनों ही जौनर की बेहतरीन फिल्म देखने को मिल रही है। इसका असर बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर भी पड़ सकता है। हालांकि फिल्म समीक्षकों का दिल पहले ही जीत चुकी है।  दूसरे मीडिया हाउसेस से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस रिव्यू से खुश अनुष्का शर्मा ने भी अपने ट्वीटर एकाउंट पर इसे पोस्ट भी किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...