Gossipganj.com
Film & TV News

अक्टूबर | फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत

हले दिन कुल 5.04 करोड़ की कमाई

अक्टूबर | फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत, वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म अक्टूबर ने कल ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बता दें कि इस फिल्म को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट ने उम्मीद लगाई थी कि पहले वीकेंड में यह फिल्म लगभग 20 से 25 करोड़ तक की कमाई कर लेगी और पहले दिन यह फिल्म 5 से 7 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है।

बता दें कि इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है। तरण ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि अक्टूबर की शुरुआत धीमी रही है। अगर फिल्म को वीकेंड तक अच्छी खासी कमाई करनी है तो इसे सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। बता दें कि वरुण की इस फिल्म ने पहले दिन कुल 5.04 करोड़ की कमाई की है।

इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह वरुण के किरदार डेन के इर्द गिर्द घूमती है। डेन और शिउली (बनिता) एक नामी गिरामी होटल में ट्रेनी है। शिउली के साथ हुए एक हादसे के बाद डेन को ऐसा झटका लगता है कि उसकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है। वरुण ने अपने रोल के साथ न्याय किया है, लेकिन इस फिल्म में बनिता के लिए करने को ज्यादा कुछ नहीं था। साथ ही जूही ने डेन और शिउली की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से लिखा है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। शूजित इससे पहले ‘विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी फिल्में बना चुके है। फिल्म अक्टूबर की कहानी को जुही चतुर्वेदी ने लिखा है। इस फिल्म के जरिए बनिता संधू ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी है। वैसे देखा जाए तो फिल्म बेहतर है लेकिन थोड़ी स्लो है। ये फिल्म खास दर्शक वर्ग को पसंद आ रही है।