Gossipganj
Film & TV News

अक्टूबर | धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है फिल्म

फिल्म को मिले हैं अच्छे रिव्यू

0 127

अक्टूबर | धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है फिल्म, पिछले कुछ दिनों से वरुण अपनी नई फिल्म ‘अक्टूबर‘ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म ने बीते शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। वरुण के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे क्योंकि इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। शूजित इससे पहले विक्की डोनर और पीकू जैसी फिल्में बना चुके है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबित इस फिल्म ने दूसरे दिन कुल 7.47 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म ने दो दिन में कुल 12.51 करोड़ की कमाई की है। तरण के ट्वीट को आप नीचे देख सकते है। बता दें कि इस फिल्म में वरुण के अपोजिट बनिता संधू है। बनिता ने इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा है।

बता दें कि फिल्म अक्टूबर को लेकर ट्रेड पंडितों ने अनुमान लगाया था कि यह पहले वीकेंड तक 25 करोड़ की कमाई कर लेगी और पहले दिन यह फिल्म 5 से 7 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म ने पहले दिन काफी धीमी शुरुआत की और कुल 5.04 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म के दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है और आपको बता दें कि इस फिल्म ने दूसरे दिन रफ्तार पकड़ ली है। जाहिर है ये वरूण धवन और बनिता संधू दोनों के साथ साथ शुजित सरकार के लिए भी अच्छी खबर है।

इस फिल्म से पहले बनिता डबलमिंट के एड में नजर आ चुकी है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। इस फिल्म में वरुण डेन और बनिता शिउली के किरदार में दिखी है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक इस फिल्म की कहानी बेहद ही खूबसूरत है और शूजित ने इस कहानी को पर्दे पर बखूबी दिखाने की कोशिश की है। कहीं कहीं शूजित मात खाते दिखे है। बनिता ने पहली फिल्म के हिसाब से अच्छा काम किया है, लेकिन फिल्म में उनके सिर्फ 3-4 डायलॉग ही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...