Gossipganj
Film & TV News

मेरी प्यारी बिंदु को नहीं मिला बॉक्स ऑफिस का प्यार

0 22

मेरी प्यारी बिंदु को नहीं मिला बॉक्स ऑफिस का प्यार , शुक्रवार को दो फिल्में रिलीज हुई … ‘मेरी प्यारी बिंदु’ और ‘सरकार 3’। कमाई के मामले में दोनों ही ‘बाहुबली 2’ से पीछे रहीं। बात करें ‘यश राज फिल्म्स’ की बिंदु की तो यह पिछड़ गई। पहले दिन इस फिल्म को दो करोड़ रुपए भी नसीब नहीं हुए। शुक्रवार को इसे केवल 1.80 करोड़ रुपए मिले। जानकार मान रहे थे कि पहले दिन इसे कम से कम दो करोड़ तो मिलेंगे ही, लेकिन एेसा नहीं हुआ।

बिंदु  औसत बजट वाली फिल्म है। इन्हें फायदे में आने के लिए कोई आसमानी-सुल्तानी रकम टिकट खिड़की से चाहिए। कुछ करोड़ मिले तो भी इनका बेड़ा पार हो जाएगा। ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को तो टिकट खिड़की से सिर्फ 22 करोड़ रुपए चाहिए फायदे में पहुंचने के लिए।

यह भी साफ है कि ‘बाहुबली 2’ की दौड़ अभी थमी नहीं है। जितनी भीड़ ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में थी, उससे ज्यादा ‘बाहुबली 2’ में सुबह के शो में दिखी। ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को बेहद कम 750 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, इसलिए भीड़ का मायना वैसे भी कम हो जाता है। ‘सरकार 3’ और बिंदु को आपस में तो बाद में भिड़ना है… पहले ‘बाहुबली 2’ से निपटना है। अभी भी दो हफ्ते पुरानी ‘बाहुबली 2’ को लोग खूब देख रहे हैं और फिल्मों करोड़ों में कमा रही है। वीकेंड पर भी ‘बाहुबली 2’ का जोर ही रहेगा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...