Gossipganj
Film & TV News

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर सरपट भाग रहे हैं ‘जाॅली एलएलबी 2’

0 65

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर सरपट भाग रहे हैं ‘जाॅली एलएलबी 2’ , ‘जाॅली एलएलबी 2’ अब तीसरे हफ्ते की कमाई कर रही है। कह सकते हैं कि ये एक तरह से बोनस है क्योंकि ‘रंगून’ के कमजोर पड़ने से सीधा फायदा इसे ही हो रहा है। अक्षय कुमार की इस फिल्म की कुल कमाई अब देश में 110.71 करोड़ रुपए हो गई है। तीसरे वीकेंड पर इसने तीन दिन में छह करोड़ रुपए की कमाई की। संडे को इसे 2.50 करोड़ रुपए मिले।

यह साल की तीसरी फिल्म है जो 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। अब यह फिल्म हिट कैटेगरी में है। आम दिनों में भी इस फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। यह उत्तर भारत की कहानी है, जिसे बड़े ही देसी ढंग से पेश किया गया है।

इसमें अक्षय के साथ हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘रंगून’ की रिलीज से इसे फर्क पड़ सकता है। तब तक तो यह काफी रकम कमा चुकी होगी।

बीते शुक्रवार को छोड़कर एक भी दिन एेसा नहीं गया जब अक्षय कुमार की फिल्म ने दो करोड़ से कम कमाई की हो। बीते शुक्रवार को इसे केवल 1.75 करोड़ की कमाई हुई थी। शनिवार फिर सुधरा और कमाई 2.01 करोड़ पर आ गई।विदेश में इस फिल्म को करीब 33 करोड़ रुपए हासिल हो चुके। कुलमिलाकर दुनियाभर की कमाई 188 करोड़ रुपए है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...