दूसरे हफ्ते भी ‘जाॅली एलएलबी 2’ की कमाई पर असर नहीं , ‘जाॅली एलएलबी 2’ ने दो हफ्ते की कमाई पूरी कर ली है। दूसरे हफ्ते में इस फिल्म को 26 करोड़ से ज्यादा कमाई हुई है। इस हफ्ते भी यह फिल्म कमाई जारी रखेगी। विदेश में इस फिल्म को करीब 30 करोड़ रुपए हासिल हो चुके। कुलमिला कर दुनियाभर की कमाई 176 करोड़ रुपए है। यह 200 करोड़ की तरफ बढ़ तो रही है लेकिन इसमें वक्त लग सकता है।

इसे भी पढ़िए:   रोहित शेट्टी बने थे जब अक्षय कुमार के बॉडी डबल, जानिए फिल्म का नाम

यह साल की तीसरी फिल्म है जो 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। अब यह फिल्म हिट कैटेगरी में है। आम दिनों में भी इस फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। यह उत्तर भारत की कहानी है, जिसे बड़े ही देसी ढंग से पेश किया गया है। इसमें अक्षय के साथ हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘रंगून’ की रिलीज से इसे फर्क पड़ सकता है। तब तक तो यह काफी रकम कमा चुकी होगी।

इसे भी पढ़िए:   चीन में दंगल कर रही है बेतहाशा कमाई, बॉक्स ऑफिस पर धमाल

इसकी कुल कमाई अब देश में 104.45 करोड़ रुपए हो गई है। अक्षय कुमार की फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से एक भी दिन एेसा नहीं गया है जब इसने दो करोड़ से कम कमाई की हो। बुधवार को भी इसे 2.07 करोड़ रुपए की कमाई हुई। गुरूवार को इसे 2.01 करोड़ रुपए मिले। ग्राॅस कमाई 146 करोड़ रुपए के करीब है।

इसे भी पढ़िए:   सेनेटरी नैपकिन आज भी हमारे देश में शर्म का मुद्दा है, बोलीं राधिका आप्टे

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

1 × 5 =