100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए जॉली एलएलबी 2 , बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। फिल्म के पहले भाग में अरशद वारसी, अमृता राव, सौरभ शुक्ला और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आए थे।

बीते साल अक्षय कुमार की तीन फिल्मों ने सौ करोड़ क्लब में एंट्री की थी। इसके बाद यह चौथी फिल्म है जिसने सौ करोड़ क्लब में एंट्री ली है। जॉली ने टिकिट खिड़की पर 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

इसे भी पढ़िए:   मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम जागरूकता अभियान से जुड़े अजय देवगन

जबकि इस बार अक्षय कुमार का साथ दिया है हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला ने। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आंकड़ों की बात करे तो फिल्म ने पहले तीन दिन में ही 50 करोड़ रुपए कमा लिए थे जबकि 7 दिनों में फिल्म ने 75 करोड़ रुपए कमाए। 100 करोड़ भी फिर मुश्किल नहीं था।

जॉली एलएलबी 2′ में जॉली के किरदार में हैं अक्षय कुमार, उनकी पत्नी यानी पुष्पा का किरदार निभाया है हुमा कुरैशी ने और वरिष्ठ वकील के रोल में अन्‍नू कपूर हैं। फिल्‍म में जज के किरदार में पिछली फिल्‍म की तरह ही एक बार फिर सौरभ शुक्ला नजर आएंगे। इन सभी के अलावा अलग-अलग किरदारों में कुमुद मिश्रा, मानव कौल, इनामुल हक और सयानी गुप्ता भी इस फिल्‍म में आपको नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   यौन शोषण पर बोलीं निम्रत कौर, महिलाएं इसलिए सामने नहीं आतीं

फिल्‍म की कहानी में जॉली एक वकील है जिसके पिता लखनऊ के एक कोर्ट में मुंशी थे और जॉली एक नामी वकील रिज़वी साहब का सहायक है। उसे कोई भी काबिल वकील नहीं समझता। ऐसे में जॉली का मानना है कि वो कामयाब तभी बन पाएगा जब उसके पास अपना चेंबर हो। लेकिन चेंबर पाने के लिए उसे लाखों की मोटी रकम देनी है जिसके लिए जॉली हर वक्त कोशिश करता है। इसी चेंबर की लालच में जॉली एक ऐसा काम कर बैठता है जिसके कारण उसे और और उसके परिवार को शर्मिंदा होना पड़ता है। इसी के बाद अपनी इज्‍जत वापस पाने और अपनी गलती सुधारने के लिए वो फैसला लेता है कि अपनी काबीलियत साबित करेगा। इसी जोश में वो एक ऐसे केस को लड़ने के लिए मैदान में कूद पड़ता है जिसकी गुत्थी आप सिनेमाघरों में सुलझते देखिएगा।

इसे भी पढ़िए:   मोहित रैना निभाएंगे बाबा रामदेव की बायोपिक में बाबा का किरदार!

LEAVE A REPLY

ten − 1 =