‘हिंदी मीडियम’ दबा कर कमाई कर रही है बॉक्स ऑफिस पर , ‘हिंदी मीडियम’ को कोई रोक नहीं पा रहा है। यह फिल्म हर रोज बढ़िया कमाई कर रही है। ये दूसरा सोमवार था लेकिन कमाई देखकर लगता है कि पहला है। इस दिन इरफान की फिल्म ने 2.20 करोड़ कमाए। अभी तक इसकी कुल कमाई 39.55 करोड़ रुपए हो गई है। तीसरे हफ्ते की कमाई में यह 50 करोड़ रुपए कमा लेगी।

इसे भी पढ़िए:   500 करोड़ के वारे न्यारे करने जा रही है दंगल वो भी चीन में

इस फिल्म के पक्ष में इसका खूब मजेदार ट्रेलर भी रहा। इस ट्रेलर ने जबरदस्त माहौल बनाया। इरफान की पिछली फिल्में जैसे ‘मदारी’, ‘तलवार’ और ‘जज्बा’ खास नहीं रही थीं लेकिन फिर भी ‘हिंदी मीडियम’ का माहौल बना जो बड़ी बात है। इस हफ्ते भी यह पहले हफ्ते जितनी कमाई कर सकती है। एेसा होता है तो यह निवेश के मुकाबले खासा कमा लेगी।

इसे भी पढ़िए:   सपना दीदी की फिल्म में दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे इरफान खान

पहले वीकेंड पर इस मजेदार फिल्म ने 12.56 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे वीकेंड पर इसे 12.14 करोड़ रुपए मिले हैं। एेसा किसी फिल्म के साथ बिरले ही होता है।यह बढ़िया कमाई कर रही है। अब इसका दूसरा सप्ताह चल रहा है। बीते शुक्रवार को इसे 2.82 करोड़ रुपए, शनिवार को 4.21 करोड़ रुपए और संडे को 5.11 करोड़ रुपए मिले। यह कमाल की रफ्तार है।

इसे भी पढ़िए:   इरफान खान ने लोगों से पूछा, क्या साइज़ मैटर करता है ?

बता दें कि इसे बेहद कम स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन इस हफ्ते इसकी स्क्रीन कम नहीं हुई हैं। मात्र 22 करोड़ रुपए में यह बन गई थी। इस लिहाज से यह शानदार कलेक्शन है।

LEAVE A REPLY

13 − 5 =