Gossipganj
Film & TV News

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने उतना कमा लिया जितना फुल ब्वॉयफ्रैंड भी नहीं कमा सकता

0 72

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने उतना कमा लिया जितना फुल ब्वॉयफ्रैंड भी नहीं कमा सकता , ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने पहले दिन जितनी कमाई की थी, उसमें वीकेंड पर मामूली बढ़त ही हुई। यह अच्छा है कि कमाई बढ़ी क्योंकि समीक्षाएं बिल्कुल भी ठीक नहीं थीं। फिल्म को 10.27 करोड़ रुपए मिले थे। दूसरे दिन यानी शनिवार को 10.63 इसे मिले, कमाई बढ़ी 40 लाख से भी कम। संडे को इसे मिले11.14 करोड़। शनिवार के मुकाबले कमाई सिर्फ 50 लाख ज्यादा

इस तरह तीन दिन की कुल कमाई 32.04 करोड़ रही। आशंका है कि अब यह कमाई दिनोंदिन घट सकती है। बता दें कि तीन हफ्तों से परिवार की भीड़ ‘बाहुबली 2’ देखने आ रही थी। अब बारी युवा जोड़ों की है, लेकिन फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने उन्हें निराश किया है।

चेतन भगत के नाॅवेल पर बनी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। मोहित सूरी जैसा बड़ा नाम इससे जुड़ा है। मोहित ने श्रद्धा कपूर के साथ जब भी काम किया है, वो हिट हुआ है। ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ की सफलता के बाद इन दोनों से फिर हिट की उम्मीद है। अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म ‘की एंड का’ थी जो फायदे का सौदा रही थी।

‘हिंदी मीडियम’ बढ़िया कमाई कर रही हैऔर इरफान की फिल्म की तो तारीफ भी है। दूसरी तरफ ‘बाहुबली’ अभी भी रोज खासा कमा रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...