Gossipganj
Film & TV News

फुकरे रिटर्न्स ने तुम्हारी सुलू को भी पीछे छोड़ दिया कमाई के मामले में

0 81

फुकरे रिटर्न्स ने वो कारनामा कर दिखाया है जो तुम्हारी सुलू ने 15 दिन में भी नहीं किया था।  साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स दर्शकों के सामने आ चुका है। इसे पहली फिल्म से ज्यादा दर्शक पसंद कर रहे हैं। पहले ही दिन फुकरे रिटर्न्स ने 8.10 करोड़ रुपए की कमाई करके दर्शकों को चौंका दिया था। रिचा चड्ढा, अली फज़ल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह स्टारर ‘फुकरे रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया परफॉर्म करती नज़र आ रही है। फिल्म की कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह जल्द ही साल 2017 की टॉप कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो सकती है।

फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई और तीन दिनों में फुकरे रिटर्न्स ने साबित कर दिया है कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की लॉटरी लग गई है। फिल्म ने रविवार को 12.50 करोड़ रुपए की कमाई की और बड़े आराम से इसने तीन दिनों में करीब 30 करोड़ का बिज़नस पार कर लिया है। यकीनन खराब से खराब हाल में भी फिल्म सोमवार को 35 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी। इससे पहले शनिवार को फिल्म 11 करोड़ की कमाई कर चुकी है और शुक्रवार को फिल्म ने अच्छी ओपनिंग के साथ करीब 8 करोड़ का बिज़नस किया। इस तरह इस फिल्म ने बड़ी आसानी से न केवल पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई ‘तुम्हारी सुलु’ की कमाई को पार कर लिया, बल्कि साल 2013 में रिलीज़ हुई ‘फुकरे’ से भी आगे निकल गई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे फिल्म पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो जाएगी। उन्होंने लिखा- फुकरे रिटर्न्स लोगों के दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस पर किसी विजयी के तौर पर उभरी है। केवल दो दिनों में इसने फुकरे के एक हफ्ते की कमाई को क्रॉस कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़ जबकि शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 19.30 करोड़ रुपए हो चुकी है।

अपने दूसरे ट्विट में तरण आदर्श ने कहा- फुकरे रिटर्न्स अपने ओपनिंग वीकेंड में 30 करोड़ के आंकड़े को आराम से पार कर लेगी। फिल्म के इकोनॉमिक्स के लिहाज से यह बहुत बड़ी राशि है। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली टाइगर जिंदा से पहले यह बिना रुके कमाई कर सकती है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर को लगता है कि फिल्म उस समय पर रिलीज हुई है जब कोई बड़ी बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म टक्कर के लिए नहीं है। जिसका पूरा फायदा इसे मिल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...