Gossipganj
Film & TV News

बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 का कमाल, 7 दिन में 112 करोड़

ओवरसीज मार्केट में भी छा गया बागी 2

0 90

बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 का कमाल, 7 दिन में 112 करोड़, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते का सफर तय कर चुकी है। इस फिल्म को देश में 3500 स्क्रीन्स मिली थीं और विदेशो में इसे 625 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया था। जहां देश में इसने अपने पहले 7 दिनों में 112.85 करोड़ का कारोबार किया है वहीं विदेश में भी इसकी कमाई काफी बेहतरीन रही है। आपको हम यहां इस बात की जानकारी भी दे दें कि ‘बागी-2’ को 625 स्क्रीन्स 45 देशों में मिली थीं। आप इससे ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ‘बागी-2’ के निर्माताओं ने पूरी तरह की रिसर्च के साथ 45 देशों में फिल्म को रिलीज किया था। वरना इतनी सीमित स्क्रीन्स के साथ ‘बागी-2’ की ऐसी कमाई संभव नहीं थी।

जाने-माने फिल्म पत्रकार कोमल नाहटा के अनुसार, ‘साजिद नडियाडवाला की ‘बागी-2’ ओवरसीज मार्केट में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 32.70 करोड़ का कारोबार किया है।’ कोमल नाहटा ने ट्वीट में इस बात की जानकारी भी दी है कि टाइगर और दिशा की यह फिल्म अब ओवरसीज मार्केट में साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी ग्रॉसर बन गई है।

अगर फिल्म की बात की जाए तो इसकी सफलता की मुख्य वजह टाइगर श्रॉफ का एक्शन माना जा रहा है। बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के अनुसार, ‘टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’ के ट्रेलर ने दर्शकों से यह वादा किया था कि उन्हें फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म सिनेमाघरों में यह वादा पूरा भी करती है। यही वजह है कि इसको देखने वाले दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। फिल्म में दिशा और टाइगर की केमिस्ट्री भी कमाल की है।’ अब देखना होगा कि आने वाले हफ्ते में बागी 2 की रफ्तार क्या रहती है। वैसे इतना तो तय है कि लोगों को टाइगर श्रॉफ का काम पसंद आ रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...