Gossipganj
Film & TV News

बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ज़बरदस्त कमाई, टूट रहे हैं रिकॉर्ड

हतरीन आंकड़े दर्ज कराती जा रही है बागी 2

0 107

बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ज़बरदस्त कमाई, टूट रहे हैं रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की बागी 2 लगातार बेहतरीन आंकड़े दर्ज कराती जा रही है। पहले दो हफ्ते दमदार कमाई करने के बाद अब फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड पर भी धुंआदार कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के अनुसार बागी 2 ने 17 दिनों में 155.65 करोड़ का कारोबार कर डाला है। तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि ‘बागी-2’ की कमाई में इस समय बहुत बड़ा योगदान सिंगल स्क्रीन थिएटर्स निभा रहे हैं। क्योंकि बॉलीवुड ने बागी 2 के बाद कोई भी बड़ी मसाला एंटरटेनर फिल्म रिलीज नहीं की है, इसलिए दर्शक अभी भी बागी 2 को देखना पसंद कर रहे हैं।

जहां तक बात की जाए टाइगर और दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की तो दोनों ‘बागी-2’ जैसी सुपरहिट देने के बाद अपनी-अपनी नई फिल्मों में व्यस्त हो गए हैं। जहां टाइगर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून में कर रहे हैं, वहीं दिशा पाटनी अपनी नई फिल्म ‘संघमित्रा’ की तैयारियों में जुट गई हैं।अगर ‘बागी-2’ की लाइफटाइम कमाई की बात की जाए तो वो 170 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है। ट्रेड मान रही है कि यह फिल्म अपना तीसरा हफ्ता पूरा करते-करते 160 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लेगी। जिसके बाद 170 करोड़ का आंकड़ा छूना इसके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की ‘बागी-2’ ने ‘पैडमैन’, ‘रेड’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी जबरदस्त फिल्मों को धूल चटाकर साल 2018 की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। ‘बागी-2’ इस समय शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ से पीछे है, जिसने सिनेमाघरों में 300 करोड़ का कारोबार किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...