टॉयलेट एक प्रेम कथा बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म, तोड़े रिकॉर्ड , पिछले महीने रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा अब उनकी सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। जी हां, अपने खिलाड़ी कुमार की इस नई फिल्म ने राउड़ी राठौड़ को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है। साल 2012 में आयी अक्षय कुमार की राउड़ी राठौड़ काफी समय तक अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म रही थी। जिसने उस समय बॉक्स ऑफिस पर 133.25 करोड़ की कमाई की थी। हांलाकि टॉयलेट एक प्रेम कथा ने अब बॉक्स ऑफिस पर 133.60 करोड़ का कारोबार करके राउड़ी राठौड़ को पछाड़ दिया है।

इसे भी पढ़िए:   सौरभ शुक्ला को चाहिए 'जॉली एलएलबी 3' में भी काम, जानिए क्यों

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा मात्र 20 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी। जिसकी इतनी अच्छी कमाई के बाद फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी खुश हैं। हाल में ही डिस्ट्रीब्यूटर्स को जब हैरी मेट सेजल और ट्यूबलाइट जैसी बड़ी फिल्मों से नुकसान उठाना पड़ा था, जिसके बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा ने उन्हें कुछ राहत की सांस दी है।

इसे भी पढ़िए:   टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने दी रुस्तम की कमाई को पटखनी, ज़बरदस्त कमाई

टॉयलेट एक प्रेम कथा पिछले महीने 11 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और यह अब तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म के बाद बॉक्स ऑफिस पर कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन उसके बाबजूद भी यह फिल्म हार नहीं मान रही है। फिल्म में अक्षय कुमार ने खुले में शौच करने का मुद्दा उठाया है। जो देश के लगभग हर वर्ग से सरोकार रखता है। इस वजह से यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   हुमा कुरैशी और सुहैल का रिश्ता जानकर तोते उड़ जाएंगे

LEAVE A REPLY

three × 1 =