Gossipganj
Film & TV News

बजरंगी भाईजान ने बनाया कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड

चीन के बॉक्स ऑफिस पर सरपच भाग रहे हैं बजरंगी भाईजान

0 170

बजरंगी भाईजान ने बनाया कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड, कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में इस फिल्म को चीन में रिलीज किया गया था। कमाई के मामले में ‘बजरंगी भाईजान’ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनियाभर में अब तक कुल 907 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। मंगलवार तक फिल्म ने चीन में 278 करोड़ की कमाई कर ली थी।

फिल्म ने पहले ही दुनियाभर में 626 करोड़ की कमाई की थी और अब चीन में फिल्म को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के बाद इसकी कुल कमाई 907 करोड़ रुपए हो गई है। कुछ हफ्ते और यदि ‘बजरंगी भाईजान’ ऐसे ही कमाई करती है तो यह फिल्म ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बाद 1000 करोड़ की कमाई करने वाली भारत की तीसरी फिल्म बन जाएगी। हालांकि, धीरे-धीरे चीन के बॉक्स आॅफिस पर फिल्म अपनी चमक खोती जा रही है।

फिल्म की कमाई को देखकर तो यही लग रहा है कि चीन में भी इस फिल्म के इमोशनल कंटेट को खासा पसंद किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर के अलावा बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भी अहम किरदार निभाए थे। फिल्म के को-प्रोड्यूसर खुद सलमान खान ही थे। भारत में भी इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी और दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी।

फिल्म की कहानी पाकिस्तान की एक गूंगी बच्ची को उसके घर तक पहुंचाने की है। इस फिल्म में सलमान खान ने एक हनुमान भक्त शख्स का किरदार अदा किया था, जिसे एक दिन एक गूंगी बच्ची मिलती है और फिर शुरु होता है बच्ची को उसके घर तक पहुंचाने का सफर। बहरहाल चीन के बॉक्स आॅफिस पर हिन्दुस्तानी फिल्ममेकर्स को मिल रही सफलता के बाद तो यही लग रहा है कि अब धीरे-धीरे बाकी के स्टार्स और प्रोड्यूसर भी अपनी फिल्मों के साथ चीन का रुख करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...