Gossipganj
Film & TV News

50 करोड़ पार कर गई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’

0 11

50 करोड़ पार कर गई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ , ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने वीकेंड का जबरदस्त फायदा उठाया है। तीन दिन में वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने तगड़ी कमाई करते हुए 43.05 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं। आलिया भट्ट की किसी फिल्म ने अभी तक अपने पहले वीकेंड पर इतनी कमाई नहीं की है। जबकि वरुण की दो फिल्में इससे ज्यादा की वीकेंड ओपनिंग मिल चुकी है।

फिल्म अच्छी है और इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलना ही है। वैसे भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद की कमाई की जा रही है। वजह इसकी स्टारकास्ट और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर की मिलावट है। फिल्म की खुशमिजाज फीलिंग भी परिवारों और युवाओं को खींच सकती है। इस साल एेसे मिजाज वाली फिल्म कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं और हर तरह का मसाला इस फिल्म में है। लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

वैसे टीवी राइट्स बेचकर काफी रकम वसूल भी ली गई है। बड़ी बात यह है कि अभी तक रिलीज हुई वरुण की कोई भी फिल्म निर्माताओं के लिए नुकसान का सौदा नहीं रही है। यह तो रिकाॅर्ड बनाने का दम रखती है। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ एेसे माहौल में रिलीज हो रही है जब तीन हफ्तों से अच्छी फिल्मों का टोटा है।

पहले दिन इसने 12.25 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को 14.75 करोड़ रुपए अंटी कर लिए। संडे को इसे 16.05 करोड़ मिले। इस तरह सोमवार की कमाई से यह शर्तिया 50 करोड़ पार जाने वाली है।यह कसे हुए बजट में तैयार की गई है। 35 करोड़ रुपए में यह बन गई थी। प्रचार में 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। 50 करोड़ रुपए लागत तो शुरुआती चार दिन में ही बाहर आती दिख रही है।

सिनेमाघरों में फिल्म का जोरदार स्वागत हुआ है। शुक्रवार सुबह से ही खासी भीड़ टाॅकीजों में रही थी। पहले शो से ही हाॅल 35 से 40 फीसदी भरे हैं। अंदाजा था कि फिल्म को 10 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी, यह उम्मीदों से ज्यादा मिली है। वरुण धवन की इस फिल्म को साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग मिली है। पहले दिन इससे ज्यादा सिर्फ ‘रईस'(20.42 करोड़) और ‘जाॅली एलएलबी 2′(13.2 करोड़) ने ही 2017 में कमाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...