Gossipganj.com
Film & TV News

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से तेज़ निकली ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से तेज़ निकली ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ , ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ बढ़िया कमा रही है। शुक्रवार तक इस फिल्म की कमाई पहले संस्करण ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से आगे निकल जाएगी। ‘हम्प्टी…’ की कुल कमाई 78 करोड़ रुपए रही थी। अभी ‘बद्री…’ की कमाई 69 करोड़ रुपए के करीब है। यह केवल छह दिन की कमाई है। बुधवार को इसे 6.30 करोड़ रुपए मिले। इसने मंगलवार जैसे आम दिन भी जोरदार कमाई की थी। इस कामकाजी दिन में फिल्म को 7.15 करोड़ रुपए मिले।

वरुण धवन की इस फिल्म को साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग मिली थी। पहले दिन इससे ज्यादा सिर्फ ‘रईस'(20.42 करोड़) और ‘जाॅली एलएलबी 2′(13.2 करोड़) ने ही 2017 में कमाया। फिल्म अच्छी है और इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलना ही है। वैसे भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद की कमाई की जा रही है। वजह इसकी स्टारकास्ट और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर की मिलावट है। फिल्म की खुशमिजाज फीलिंग भी परिवारों और युवाओं को खींच सकती है। गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं और हर तरह का मसाला इस फिल्म में है।

बता दें कि इसने होली के दिन भी अच्छी कमाई की थी। सोमवार को इसने लगभग 12.08 करोड़ रुपए कमाए थे। पहले दिन इसने 12.25 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को 14.75 करोड़ रुपए अंटी कर लिए। संडे को इसे 16.05 करोड़ मिले। लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 35 करोड़ रुपए में यह बन गई थी। प्रचार में 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। 50 करोड़ रुपए लागत तो शुरुआती चार दिन में ही बाहर आ गई है।