500 करोड़ क्लब का फीता काटने जा रही है बाहुबली हिन्दी वर्जन में , ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ पहली एेसी हिंदी फिल्म बनने वाली है जिसने भारत में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का धंधा किया है। पहले इस फिल्म ने 400 करोड़ क्लब की शुरुआत की, अब 500 करोड़ क्लब का फीता भी काटने वाली है।इन दोनों क्लब में केवल इसी एेतिहासिक सफल फिल्म का नाम होगा। हां… 300 करोड़ तो कुछ फिल्में पहले भी कमा चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए:   400 करोड़ चीन में पार, दंगल का दंगल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा

‘दंगल’ की सफलता के बाद चीन में इसके रिलीज होने के भी चर्चे शुरू हो गए हैं। वैसे बता दें कि देश-विदेश की कुल कमाई के मामले अब ‘दंगल’ आगे है क्योंकि चीन में ही इस फिल्म ने 1000 करोड़ कमा लिए हैं। ‘दंगल’ की कुल कमाई 1700 करोड़ पार है और ‘बाहुबली 2’ इससे जरा-सी पीछे है। यह फिल्म भारत में चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में लगी। एसएस राजमौली की इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं।

इसे भी पढ़िए:   'हाफ गर्लफ्रेंड' ने उतना कमा लिया जितना फुल ब्वॉयफ्रैंड भी नहीं कमा सकता

पांच हफ्ते बाद जरूर इसकी कमाई धीमी हुई है, लेकिन फिर भी यह करोड़ में ही कमा रही है। वीकेंड के बाद इसकी कमाई एक करोड़ रुपए रोज के आस-पास घूम रही है। बीते सोमवार को इसे 1 करोड़ की कमाई हुई। संडे 3 करोड़ का रहा था।भारत में हर दिन जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वो पहले कभी किसी भी भाषा की फिल्म ने नहीं देखे। दूसरे देशों की बात करें तो वहां इसे लगभग 325 करोड़ रुपए की ग्राॅस कमाई हुई है। अकेले अमेरिका से ही 135 करोड़ रुपए मिले हैं।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती विवाद में फंस जाते प्रभास, अगर इस शख्स ने इन्हें ना रोका होता! 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

nineteen + 13 =