Gossipganj
Film & TV News

डेडपूल 2 को राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर रोका, राज़ी ने की बंपर कमाई

0 438

डेडपूल 2 को राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर रोका, राज़ी ने की बंपर कमाई, भारत में एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की जबरदस्त कमाई के बाद ये कहा जा रहा था कि डेडपूल 2 को भी काफ़ी कलेक्शन मिलेगा और ये फिल्म राज़ी जैसी फिल्म की रफ़्तार को भी रोक देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राज़ी अब भी मजबूत खड़ी है।

राज़ी ने वीकेंड को छोड़ कर भी कलेक्शन की रफ़्तार जारी रखी और दूसरे वीकेंड में 21 करोड़ 74 लाख रूपये का जबरदस्त कलेक्शन कर लिया। राज़ी इस वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। प्रिंट और पब्लिसिटी का खर्च मिला कर करीब 37 करोड़ रूपये में बनी राज़ी ने ओवेरसीज़ में भी तगड़ी कमाई की है। राज़ी, साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी पर आधारित है। आलिया भट्ट ने राज़ी में कश्मीरी लड़की सहमत का किरदार निभाया है। राज़ी में विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत ने काम किया है।

उधर भारत में पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई डेविड लीच की डेडपूल 2 कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई है। सप्ताह के पहले सामान्य दिन यानि सोमवार को इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर करीब पांच करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला है। डेडपूल 2 ने 11 करोड़ 25 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी यानि चौथे दिन करीब 60 प्रतिशत की गिरावट हुई है। मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी डेडपूल 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर चार दिनों में दिनों में 38 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर जैसा करिश्मा नहीं दिखा पाई लेकिन ओपनिंग कमाई के मामले में टॉप 5 में चौथे स्थान पर आ गई है और अक्षय कुमार की पैड मैन के 10 करोड़ 26 लाख के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। दो साल पहले आये डेडपूल के पहले भाग ने तीन दिन में 14 करोड़ 25 लाख कलेक्ट किया था और चार करोड़ 10 लाख रूपये के शुरुआत की थी।

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राज़ी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 11वें दिन तीन करोड़ 70 लाख कलेक्ट किया और अब राज़ी 82 करोड़ तीन लाख के नेट इंडिया कलेक्शन पर पहुंच गई है। दूसरे सोमवार को भी सिर्फ 22 फीसदी की गिरावट का मतलब साफ़ है कि राज़ी के प्रति दर्शक अब भी उत्सुक हैं और फिल्म देख रहे हैं।सात करोड़ 53 लाख से ओपनिंग लेने वाली राज़ी ने पहले वीकेंड में 32 करोड़ 94 लाख का कलेक्शन किया था और पहला हफ़्ता पूरा होने पर 56 करोड़ 59 लाख रूपये का । डेडपूल 2, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई हैl हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और ज़जी बिट्स की भी अहम् भूमिकाएं हैं। डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रायन रेनोल्ड्स की आवाज़ को रणवीर सिंह ने डब किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...