Gossipganj
Film & TV News

राजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, दो दिन में कमाए 18 करोड़

0 238

राजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, दो दिन में कमाए 18 करोड़, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा। पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, ‘राज़ी’ ने रिलीज के दूसरे दिन उम्मीद से अधिक कलेक्शन कर डाला है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 11 करोड़ रुपये बटोरे, इसी के साथ आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने दो दिनों में 18.53 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

‘राज़ी’ का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु। बताया जाता है। इस तरह फिल्म के लिए यह पॉजिटिव स्टार्ट है। ‘राज़ी’ के ये नंबर इस मायने भी हौसला बढ़ाने वाले हैं क्योंकि फिल्म हीरोइन ओरियंटेड है।  फिल्म राज़ी का ये कलेक्शन अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर स्टारर 102 नॉट आउट के वीकेंड कलेक्शन 16 करोड़ 65 लाख और रानी मुखर्जी की हिचकी के 15 करोड़ 35 लाख से अधिक हैं। जासूसी हमेशा ही फिल्मों का पसंदीदा विषय रहा है।

इस बार जब फिल्म की कहानी देशप्रेम से जुड़ी थी और आलिया भट्ट जैसी परफार्मर थी तो असर बेहतर पड़ना ही था। ‘हू तू तू, फ़िलहाल और तलवार जैसी फिल्मों के जरिये अपने सोच और कलात्मकता दिखाने वाली गुलज़ार की बेटी मेघना ने साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी को लेकर राज़ी बनाई है। राज़ी कहानी है 1971 की जब भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव चरम पर था। तभी आये एक ‘सीक्रेट कोड’ ने भारतीय सेना के हौसलों को बुलंद कर दिया था। कश्मीर की कॉलेज जाने वाली एक लड़की सहमत(सेहमत) ने ऐसा कर दिखाया था। पिता की अंतिम इच्छा को पूरा करने निकली वो लड़की अपनी देशभक्ति के लिए जासूस बन जाती है। पाकिस्तान के आर्मी जनरल के लड़के से शादी कर लेती है और उसका मिशन होता है कि वो हर रोज़ भारतीय ख़ुफ़िया तंत्र को पाकिस्तान गतिविधियों की जानकारी पहुंचाये।

रविवार को फिल्म के नंबर और ऊपर जा सकते हैं। अगर ऐसा होता है आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है। मेघना गुलजार की पिछली फिल्म ‘तलवार’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए यह उनके लिए भी अच्छी खबर है। राजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया इसमें अच्छी बात ये है कि लोग आलिया भट्ट के किरदार को पसंद कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...