टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने दी रुस्तम की कमाई को पटखनी, ज़बरदस्त कमाई , अक्षय कुमार के लिए यह साल भी काफी लकी साबित हुआ हैं।  इस साल उनकी दो ही फिल्में जॉली.एल. एल. बी. 2 और टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने 100 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है। इतना ही नहीं दर्शको के साथ फिल्म क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपनी पकड़ जमाकर तैयार है।  भारत में अब तक फिल्म ने कुल 133.60 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि ओवरसीज में भी फिल्म का अच्छा कारोबार दर्ज हुआ है।

इसे भी पढ़िए:   कंचना 2 के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार, साउथ की सुपरहिट फिल्म

अक्षय की टॉयलेट  एक प्रेम कथा ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया, काबिल, जॉली एलएलबी 2 और अपनी फिल्म रुस्तम को मात दी है। फिल्म ने अब तक 221.28 करोड़ की कमाई कर ली है।

इसे भी पढ़िए:   बीमार हो गए अक्षय कुमार द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के सेट पर, डाक्टर बुलाना पड़ा

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने फिल्म रुस्तम और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम. एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा अबबी बॉक्स ऑफिस पर 221.28  करोड़ से आगे चल रही है। वही रुस्तम ने 218.80 करोड़ और सुशांत की धोनी ने  217 करोड़ का ही कारोबार किया था। अब यह आकडे देखकर कोई भी बता सकता है अक्षय ही इस साल के खिलाडी नंबर वन है।

इसे भी पढ़िए:   11 दिनों में 1100 करोड़ का शगुन बटोरा बाहुबली 2 ने

LEAVE A REPLY

2 + two =