Gossipganj
Film & TV News

गोल्ड पहुंची 60 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की फिल्म कर रही है ज़बरदस्त कमाई

0 162

गोल्ड पहुंची 60 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की फिल्म कर रही है ज़बरदस्त कमाई, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ फिल्म ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की। वहीं शनिवार के कलेक्शन को मिलाकर ‘गोल्ड’ फिल्म का कलेक्शन मिलाकर कुल 58.25 करोड़ पहुंच चुका है। फिल्म समीक्षकों का कहना है कि ‘गोल्ड’ जल्द ही अपने बजट के आंकड़े को पार कर लेगी। ‘गोल्ड’ की प्रोड्क्शन कॉस्ट करीब 70 करोड़ रुपए बताई जाती है। जबकि फिल्म के प्रचार-प्रसार में करीब 15 रुपए खर्च किए गए हैं, इस हिसाब से फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपए का है।

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। साल 1948 में हॉकी का पहला ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ‘गोल्ड’ को रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म में कुणाल कपर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, यही कारण है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की ओर रुख्र कर रहे हैं।

फिल्म ‘गोल्ड’ से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में मौनी ने बंगाली कैरेक्टर अदा किया है। अक्षय कुमार फिल्म में तपन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। मौनी ने तपन की पत्नी का रोल अदा किया है। ट्रेड पंड़ित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ‘गोल्ड’ को वीकेंड का फायदा मिल सकता है और फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में सफल हो सकती है। स्क्रीन्स की बात करें तो अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ फिल्म 3250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...