Gossipganj
Film & TV News

सीक्रेट सुपरस्टार की वर्ल्ड वाइड कमाई 900 करोड़ पहुंची

2

सीक्रेट सुपरस्टार की वर्ल्ड वाइड कमाई 900 करोड़ पहुंची, बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने धुआंधार कमाई का रिकॉर्ड रिलीज के पांच महीने बाद भी कायम रखा है। फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई 900 करोड़ पहुंच गई है। फिल्म चीन में अच्छा कारोबार कर रही हैं। फिल्म आमिर की ही फिल्म दंगल के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में वैसे प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का नाम भी शामिल है।

बता दें कि आमिर की फिल्म पीके भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी है। सीक्रेट सुपरस्टार आमिर की तीसरी फिल्म है, जो चीनियों में पसंद की जा रही है। हाल ही में आमिर ने कहा है कि वे चीनी एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं। आमिर ने फिल्मों में चीन के साथ करार की इच्छा जताते हुए एक इंटरव्यू में कहा, चीन में कई टैलेंटेड अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं। चीनी और इंडियन टैलेंट्स को मिलकर एक प्रोजेक्ट में साथ काम करना चाहिए। यकीनन ही यह प्रोजेक्ट शानदार रहेगा।

फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। वहीं, साल की सबसे विवादित फिल्म रही संजय लीला भंसाली की पद्मावत ने भी भारत में 265 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने कहा, मैं भारत-चीन के क्रिएटिव लोगों को साथ में काम करते हुए देखना चाहता हूं। एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम होना चाहिए जो दोनों देशों के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाए। इससे दोनों देशों के बीच संबंध और गहरे होंगे। आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है। लिस्ट पर पहले नंबर पर दंगल (2016), दूसरे पर सीक्रेट सुपरस्टार (2017) और तीसरी पोजिशन पर ‘पीके’ है। वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान और शाहरुख खान के लिए बेहद मुश्किल भरा होगा!

Leave A Reply

Your email address will not be published.