सोनू निगम ने भूषण कुमार को मरीना कुंवर के वीडियो की दी धमकी

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो जारी करते हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को धमकी दी है कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो वो मरीना कुंवर (Marina Kuwar) का पूरा वीडियो अपने यूट्यूब (Youtube) चैनल पर डाल देंगे।

सोनू ने भूषण कुमार को उनके संघर्षभरे दिन भी याद दिलाए और कहा कि वो उनसे दूर रहें। सोनू ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी ये बात कही थी।

सोनू निगम को पता है मरीना कुंवर और भूषण कुमार का कनेक्शन

सोनू निगम ने भूषण कुमार को कहा तू तू के लायक है

सोनू निगम ने अपने नए वीडियो के आखिरी हिस्‍से में भूषण कुमार का सीधे तौर पर नाम लेते हुए कहा, ‘भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो। भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो। याद है न अबु सलेम से बचा लो। मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।’

सोनू ने आगे कहा, ‘मरीना कंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई। ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इसतर वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना।।’

सोनू निगम का आरोप 6 लोग लगाए मेरे पीछे

सोनू निगम ने गुरुवार को अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री सिर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर काम करती है और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं। अब सोनू ने अपने नए वीडियो में कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते।

मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे खिलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है।’

अब सोनू द्वारा वीडियो में भूषण कुमार के साथ मरीना कुंवर का नाम जोड़ने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये मरीना हैं कौन और उनका टी-सीरीज (T-Series) ओनर से क्या संबंध है?

ऐसे में हम आपके बताना चाहेंगे कि मरीना टीवी एक्ट्रेस जो कई सारे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इनमें जिंदगी तुमसे, जग्गू दादा, सीआईडी और शपथ जैसे नाम शामिल हैं। नई दिल्ली के ब्राह्मण परिवार से आने वाली मरीना 32 साल की हैं।

सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फोटोज और वीडियो देखे जा सकते हैं। ये वही मरीना कुंवर है जिनका जिक्र सोनू ने अपने धमकी भरे वीडियो में किया है।

सोनू निगम ने दी मरीना कुंवर के नाम की धमकी

सोनू ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा था, ” मरीना कुंवर याद है ना, वो क्यों बोली? वो क्यों बैकआउट की? याद है ना। मैं नहीं जानता, मीडिया सब जानता है। माफिया इसी तरह से काम करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो मैं ये सब अपने यूट्यूब चैनल पर दाल दूंगा।”

मरीना कुंवर के किस वीडियो की बात कर रहे हैं सोनू निगम

सोनू के इस वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं और इसी के साथ भूषण कुमार भी अब सवालों के घेरे में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। अब ये मामला आगे क्या मोड़ लेगा ये तो आनेवाला समय ही बता पाएगा।

मरीना कुंवर ने 2018 में किया था खुलासा

बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना ‘जिंदगी तुमसे’, ‘जग्‍गू दादा’, ‘शपथ’, ‘सीआईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। मरीना साल 2018 में सुर्खियों आई थीं जब उन्‍होंने न‍िर्देशक साजिद खान और भूषण कुमार पर ‘शोषण’ के आरोप लगाए थे। #MeToo अभियान के तहत मरीना ने आजतक को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाए थे कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

जाहिर सी बात है कि सोनू निगम ने मरीना कुंवर का वीडियो होने की बात कह कर सनसनी फैला दी है। देखना होगा कि भूषण कुमार इस पर क्या करते हैं। साथ ही सबसे बड़ा सवाल कि आखिर उस वीडियो में ऐसा क्या है जिससे भूषण कुमार परेशान हो सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like