डांडिया नाइट्स में जमकर नाचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़

डांडिया नाइट्स हम सभी के लिए खास हैं, और इस खास मौके पर अगर हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमारे साथ डांस करे तो बात और खास हो जाती हैं। इस नवरात्री, डिजिटल डेटोक्स ने मुंबई में एक शानदार और धमाकेदार “ड्रीम डांडिया” इवेंट आर्गनाइज्ड करवाई, जिसमे बॉलीवुड के बहुत सारे चमकते सितारे सारी रात झूमते रहे।

डिजिटल डीटोक्स के चैतन्या अकोलकर ने एक मजेदार, रंगारंग और शानदार इवेंट ओर्गनाइज करवाई, ड्रीम डांडिया जिसमे बॉलीवुड के जानेमाने चेहरो ने शिरकत की और सारी रात डांस का मजा लिया। इवेंट मुंबई के लोखंडवाला के फ्लैग्स में 14 अक्टूबर की रात आयोजित की गई थी।

डांडिया नाइट्स इवेंट को सफल बनाने में चैतन्या अकोलकर के अलावा संगीता कपुरे, गौरव शर्मा, ममता सरदेसाई और वंदना खंडेलवाल के नाम भी आते हैं। नवरात्री स्पेशल ड्रीम डांडिया टेलीविज़न और फिल्म जगत की जानमानी हस्तियों ने जम कर हिस्सा लिया।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे तनुश्री दत्ता, वत्सल शेठ, इशिता दत्ता, गौरव शर्मा, संगीता कपुरे, चैतन्या अकोलकर, श्वेता मेहता, चित्तरंजन, पंकज करला, मिक्की दुद्लानी, जिग्नेस जोशी, चिता याग्नेश शेट्टी, कृपा, इशिता राज शर्मा, संकेत मोरे, राहुल शर्मा, पूजा जोशी, अरमान अली, लक्ष्य नरूला, प्राजक्ता माली, वंदना खंडेलवाल, बलराज सिंह, सौरव त्रिवेदी, ममता सरदेसाई, जसपिंदर नरूला, वीरेंदर शंकर, नीतू वाधवा और बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया।

हॉट और स्टन्निंग  शेर्लिन चोपड़ा और एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा ने बॉलीवुड के सभी लेटेस्ट हिट सोंग्स पर जम कर डांस किया। डिजिटल डीटोक्स की इवेंट के एंड में सभी सेलिब्रिटीज डांस फ्लोर पर उतर आये और पुरे जोश के साथ बॉलीवुड के गानों पर डांस किया। ड्रीम डांडिया ने सच में बहुत लोगो की ड्रीम डांडिया नाइट्स का सपना सच किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like